Home > अंतर्राष्ट्रीय > PAK की इंटरनेशनल बेइज्‍जती! UN में पाक अधिकारी पर भड़का पाकिस्तानी, पूछा- 20 साल से किया क्या

PAK की इंटरनेशनल बेइज्‍जती! UN में पाक अधिकारी पर भड़का पाकिस्तानी, पूछा- 20 साल से किया क्या

एक शख्‍स ने मलीहा पर भ्रष्‍टाचार का आरोप लगाते हुए घेर लिया और कहा कि ‘आप एक चोर हो और पाकिस्‍तान का प्रतिनिधित्‍व करने लायक नहीं हो.’

 Special Coverage News |  13 Aug 2019 6:33 AM GMT  |  दिल्ली

PAK की इंटरनेशनल बेइज्‍जती! UN में पाक अधिकारी पर भड़का पाकिस्तानी, पूछा- 20 साल से किया क्या

न्‍यूयॉर्क : पाकिस्‍तान की अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर एक और बेइज्‍जती हुई है. संयुक्‍त राष्‍ट्र में पाकिस्‍तान की स्‍थायी प्रतिनिध‍ि मलीहा लोधी को एक इवेंट छोड़कर जाना पड़ा. एक शख्‍स ने उनपर भ्रष्‍टाचार का आरोप लगाते हुए घेर लिया और कहा कि 'आप एक चोर हो और पाकिस्‍तान का प्रतिनिधित्‍व करने लायक नहीं हो.' सामने आए वीडियो में लोधी एक पाकिस्‍तानी नागरिक के सवालों से बचती दिख रही हैं.

मलीहा लोधी उस समय मीडिया से बात कर रही थी तभी बेहद गुस्‍से में दिख रहा एक शख्‍स वहां आया. उसने मलीहा से पूछा कि क्‍या उनके पास उसके सवालों के लिए एक मिनट है? इसके बाद वह बिना जवाब की प्रतीक्षा किए कहता है, "आप पिछले 15-20 साल से क्‍या कर रही हैं? आप हमारा प्रतिनिधित्‍व नहीं कर रही हैं."

लोधी ने उससे रुकने को कहा, जिसपर उस शख्‍स ने कहा कि वह कानून के खिलाफ कुछ भी नहीं कर रहा है. और तो और, वह एक पाकिस्‍तानी है. इसके बाद लोधी ने उस शख्‍स को इस बात के लिए झाड़ लगाई जिस अंदाज में उसने सवाल पूछे.



जब लोधी जाने लगीं तो सवाल पूछने वाले ने उनका पीछा करते हुए कहा, "आप लोग हमारा पैसा चुरा रहे हो. आप सब चोर हो और पाकिस्‍तान का प्रतिनिधित्‍व करने लायक नहीं हो."

मलीहा लोधी अमेरिका में पाकिस्‍तान की राजदूत रही हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top