Home > गर्लफ्रेंड से शादी रचाने वाले हैं प्रिंस हैरी, अगले साल होगी शादी

गर्लफ्रेंड से शादी रचाने वाले हैं प्रिंस हैरी, अगले साल होगी शादी

पहली मुलाकात के बारे में मेगन मार्केल ने कहा, यह एक ब्लाइंड डेट थी. हम दोनों ड्रिंक के लिए मिले थे लेकिन जल्द ही आपस में घुल-मिल गए

 Ekta singh |  2017-11-28 08:13:24.0  |  नई दिल्ली

गर्लफ्रेंड से शादी रचाने वाले हैं प्रिंस हैरी, अगले साल होगी शादी

नई दिल्ली: ब्रिटेन प्रिंस हैरी और अमेरिका एक्ट्रेस मेगन मार्केल शादी करने जा रहे हैं. दोनों की इसी महीने सगाई हुई थी. सोमवार को इन दोनों की शादी को लेकर आधिकारिक तौर पर ऐलान किया गया है.

पहली मुलाकात के बारे में मेगन मार्केल ने कहा, यह एक ब्लाइंड डेट थी. हम दोनों ड्रिंक के लिए मिले थे लेकिन जल्द ही आपस में घुल-मिल गए. पहली मुलाकात के बाद बहुत जल्द ही हम दोनों ने अगली मुलाकात के बारे में पूछा. प्रिंस हैरी कहते हैं, हम एक-दो बार मिलने के बाद बार-बार मिलने लगे.

प्रिंस के प्रपोजल के बारे में बताते हुए मार्केल ने बताया, एक दिन रात में हम दोनों चिकन रोस्ट कर रहे थे. तभी मुझे एक उम्दा सरप्राइज मिला. जो कि बहुत स्वीट, रोमांटिक और नेचुरल था. प्रिंस ने अपने घुटने पर बैठकर मुझे प्रपोज किया. खुशी से झूमती मर्केल ने हां में जवाब दिया.

वह इतनी एक्साइटेड हो गईं कि उन्होंने हैरी को अपना प्रपोजल पूरा भी नहीं करने दिया और अपनी फीलिंग्स शेयर करने के लिए बेताब हो उठीं.

प्रिंस हैरी और मार्केल कम समय में ही एक-दूसरे को बेइंतहा प्यार करने लगे. लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन में रहने के बावजूद वे ज्यादा दिनों तक अलग नहीं रहते. वे पिछले साल जुलाई से 2017 तक कभी भी 2 हफ्ते से ज्यादा दूर नहीं रहे हैं.

प्रिंस हैरी और मार्केल ने डेढ़ साल रिलेशन में रहने के बाद सगाई कर ली. लेकिन यहां पर भी प्रिंस ने मार्केल को सरप्राइज कर दिया. दरअसल, प्रिंस द्वारा दी गई अंगूठी बेहद ही खास है.

खबरों के अनुसार, मार्केल को पहनाई गई सगाई की अंगूठी इसलिए खास है क्योंकि इसमें प्रिंसेज डायना के संग्रह से भी दो हीरे जड़े हैं. इस अंगूठी को खुद हैरी ने डिजाइन किया है, जिसमें तीन हीरे लगे हैं, जिनमें से दो उनकी मां के संग्रह से हैं, जबकि एक बोत्सवाना का हीरा है.


प्रिंस हैरी के पिता राजकुमार चार्ल्स की ओर से जारी एक बयान में क्लरेंस हाउस ने कहा कि राजकुमार हैरी की अमेरिकी एक्ट्रेस मेगन मार्केल से मंगनी की घोषणा करते हुए 'प्रिंस आफ वेल्स' को खुशी हो रही है. बयान में कहा गया है कि दोनों की शादी अगले साल होगी. बयान के मुताबिक ये शाही जोड़ा शादी के बाद केंसिंगटन में नॉटिंघम कॉटेज पैलेस में रहेगा.

Tags:    
Share it
Top