Home > अभी अभी: यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा लंदन में बाल-बाल बचे

अभी अभी: यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा लंदन में बाल-बाल बचे

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ​डॉ दिनेश शर्मा और उनके साथ प्रतिनिधिमंडल एक हादसे में बाल-बाल बच गया.

 शिव कुमार मिश्र |  2018-01-23 10:08:10.0  |  लंदन

अभी अभी: यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा लंदन में बाल-बाल बचे

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ​डॉ दिनेश शर्मा और उनके साथ प्रतिनिधिमंडल एक हादसे में बाल-बाल बच गया. पता चला है कि लंदन के चेयरिंग क्रॉस स्थित जिस होटल में प्रतिनिधिमंडल रुका था, वहां देर रात अचानक गैस लीक हो गई. पता चला है कि दुर्घटना में सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया है. दुघर्टना में किसी प्रकार के कोई नुकसान की सूचना नहीं है. बाद में डॉ दिनेश शर्मा सहित प्रतिनिधिमंडल को पास के दूसरे होटल में शिफ्ट किया गया है.

दरअसल डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ब्रिटिश काउंसिल के आमंत्रण पर विश्व में प्राथमिक व उच्च शिक्षा में हो रहे शैक्षिक परिवर्तनों के संबंध में विचार विमर्श करने के लिए आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए लंदन गए हैं. इससे पहले उनका एयरपोर्ट पर स्वागत किया गया. उन्होंने आयोजित कार्यक्रम के उद्घाटन सत्र में भाग लिया. विश्व के तमाम देशों के मंत्री, शिक्षाविद, अधिकारी इस कार्यक्रम में शामिल हुए हैं.

खुद डॉ दिनेश शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से बताया कि ब्रिटिश कॉउन्सिल द्वारा द एजुकेशन वर्ल्ड फोरम, लंदन के तत्वावधान में शिक्षा में सुधारों के विषय में आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होने लंदन आये थे. रात्रि 3 बजे अम्बा होटल, चरिंग क्रॉस, लंदन में जहां हम व 91 देशों के मंत्री, शिक्षाविद, अधिकारी ठहरे थे, वहां गैस लीक हो गई. हम सब सुरक्षित हैं.


Tags:    
Share it
Top