Home > अमेरिकी रक्षा मंत्री की फ्लाइट लैंड होते ही काबुल एयरपोर्ट पर कई रॉकेट से हमला

अमेरिकी रक्षा मंत्री की फ्लाइट लैंड होते ही काबुल एयरपोर्ट पर कई रॉकेट से हमला

अफगानिस्तान दौर पर पहुंचे अमेरिकी रक्षामंत्री जिम मैटिस के काबुल एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद यहां रॉकेट से हमला हुआ है। हालांकि अमेरिकी रक्षा मंत्री पूरी तरह सुरक्षित हैं।

 Arun Mishra |  2017-09-27 07:50:01.0  |  New Delhi

अमेरिकी रक्षा मंत्री की फ्लाइट लैंड होते ही काबुल एयरपोर्ट पर कई रॉकेट से हमला

काबुल : अफगानिस्तान से एक बड़ी खबर आ रही है। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में एयरपोर्ट पर रॉकेट से हमला हुआ है। हालांकि अभी अभी तक किसी तरह के नुक्सान की कोई खबर नहीं आ रही है।

अफगानिस्तान मीडिया के अनुसार, एयरपोर्ट पर कई रॉकेट गिरे हैं, जिसकी वजह से हवाईअड्डा खाली कराया जा चुका है। इस घटना के बाद फ्लाइट्स भी रद्द कर दी गई है।
अफगानिस्तान दौर पर पहुंचे अमेरिकी रक्षामंत्री जिम मैटिस के काबुल एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद यहां रॉकेट से हमला हुआ है। हालांकि अमेरिकी रक्षा मंत्री पूरी तरह सुरक्षित हैं। जिम मैटिस के पहुंचने के बाद काबुल हवाईअड्डे के पास करीब 30 रॉकेट से हमला किया गया।
न्यूज़ एजेंसी एएफपी के मुताबिक हामिद करजई इंटरनेशल एयरपोर्ट पर अमेरिकी रक्षा मंत्री जिम मैटिस की फ्लाइट लैंड करने के कुछ देर बाद ही यहां एक रॉकेट आकर गिरी। देखते ही देखते करीब 30 रॉकेट यहां आकर गिरे। इस हमले की अभी तक किसी आंतकी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है।

Tags:    
Share it
Top