Home > पाकिस्तान: 16 साल की नाबालिग लड़की को निर्वस्त्र करके घुमाया,फिर...

पाकिस्तान: 16 साल की नाबालिग लड़की को निर्वस्त्र करके घुमाया,फिर...

पाक के डेरा इस्माइल खान शहर से 80 किलोमीटर दूर चौधवन इलाके में 16 साल की लड़की को नग्न कर पूरे एक घंटे तक घुमाया गया।

 आनंद शुक्ल |  2017-11-04 07:15:53.0  |  नई दिल्ली

पाकिस्तान: 16 साल की नाबालिग लड़की को निर्वस्त्र करके घुमाया,फिर...

नई दिल्ली: पाकिस्तान में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है, जिसे जानकर आप भी सहम उठेंगे। पाक के डेरा इस्माइल खान शहर से 80 किलोमीटर दूर चौधवन इलाके में 16 साल की लड़की को नग्न कर पूरे एक घंटे तक घुमाया गया। फिलहाल ये खबर मीडिया में आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि सजावल नामक मुख्य आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

बताया जा रहा है कि ऐसी घिनौनी हरकत पीड़ित लड़की के भाई से बदला लेने के फिराक में की गई थी। स्थानीय लोगों का कहना है कि लड़की के भाई का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसी लड़की के परिवार वालों ने बदला लेने के लिए इस तरह की घिनौनी हरकत को अंजाम दिया।

बता दें कि ये घटना एक हफ्ते पहले यानी की 27 अक्टूबर को उस वक्त हुई, जब लड़की तालाब से पानी लाने गई थी। अत्याचारियों का शिकार बनी लड़की ने बताया, "मैं कुछ महिलाओं के साथ पानी लेकर लौट रही थी, तभी कुछ लोगों ने मुझे पकड़ लिया। उन्होंने मेरे कपड़े कैंची से काटने शुरू कर दिए। मेरी एक कजिन ने मुझपर दुपट्टा डालने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने उसे खींचकर फेंक दिया और मुझे एक घंटे तक प्रताड़ित किया।" बताया जा रहा है कि लड़की के भाई पर 3 साल पहले पंचायत ने इसी प्रेम प्रसंग मामले में 1 लाख 5 हजार रुपए का जुर्माना लगाया था, लेकिन ताजा मामले से ऐसा लगता है कि उस लड़की के परिवार वालें कुछ भी भूले नहीं थे और अब इस तरह बदला ले डाला।

Tags:    
Share it
Top