Home > इस शख्स ने वायग्रा का ओवरडोज लेकर मचाया हंगामा, एयरपोर्ट पर ही कपड़े उतारकर की...

इस शख्स ने वायग्रा का ओवरडोज लेकर मचाया हंगामा, एयरपोर्ट पर ही कपड़े उतारकर की...

ज्यादा वायग्रा लेने की वजह से इस शख्स ने एयरपोर्ट पर ही अपने सारे कपड़े उतारकर की गंदी हरकत, बात यहीं खत्म नहीं हुई उस शख्स ने एयरपोर्ट पर...

 Vikas Kumar |  2018-01-09 07:51:44.0  |  नई दिल्ली

इस शख्स ने वायग्रा का ओवरडोज लेकर मचाया हंगामा, एयरपोर्ट पर ही कपड़े उतारकर की...

नई दिल्ली : थाइलैंड के फुकेत एयरपोर्ट से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां जब एक शख्स ने ज्यादा वायग्रा लेने के बाद पुरे एयरपोर्ट पर हंगामा खड़ा कर दिया। ये पूरा मामला 4 जनवरी का है।

उस शख्स ने एयरपोर्ट पर ही अपने सारे कपड़े उतारकर यहां-वहां भागने लगा। बात यहीं खत्म नहीं हुई, यह शख्स भागते-भागते अपनी पॉटी एयरपोर्ट पर मौजूद स्टाफ और अन्य यात्रियों की तरफ फेंकता रहा।

दरअसल, यह शख्स दक्षिण कोरिया की फ्लाइट का इंतजार कर रहा था, तभी फुकेत इंटरनैशनल एयरपोर्ट के डिपार्चर हॉल में उन्होंने अपने सारे कपड़े उतार लिए। जिसके बाद शख्स ने एयरपोर्ट पर मौजूद कई दुकानों को नुकसान पहुंचाया। और कई सामान भी बर्बाद कर दिया।

जिसके बाद स्थिति पर नियंत्रण करने के लिए एयरपोर्ट स्टाफ के साथ मिलकर 6 गार्डों ने स्टीव को पकड़ा और उसके बाद एयरपोर्ट की टूरिस्ट पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अपने बयान में बताया की इस शख्स ने ज्यादा मात्रा में ड्रग्स ले रखी थी।

हालांकि, बाद में इस शख्स ने भी माना की उसने बहुत ज्यादा मात्रा में वायग्रा ले लिया था। साथ ही अपने किए के लिए माफी मांगी और अपनी वजह से हुए नुकसान की भरपाई करने को लेकर भी मंजूरी दी।

Tags:    
Share it
Top