राष्ट्रीय

जब नेशनल हाइवे पर उड़ने लगे ट्रक से नोट, 68 लाख लूट लिए लोंगों ने

Special Coverage News
11 July 2019 2:40 PM GMT
जब नेशनल हाइवे पर उड़ने लगे ट्रक से नोट, 68 लाख लूट लिए लोंगों ने
x

अमेरिका के एक नेशनल हाईवे पर लोग उस समय हैरान रह गए, जब उन्होंने एक बख्तरबंद ट्रक से पैसे उड़ते देखा. डब्लूएसबी रेडियो के मुताबिक, रोड पर अमेरिकी डॉलर उड़ते देख वाहनों की लंबी कतार लग गई. नकदी की बारिश ने एक दर्जन से अधिक ड्राइवरों को एशफोर्ड-डुनवुड रोड के पास खींचने को मजबूर कर दिया.

मामला अटलांटा के सबसे व्यस्त माने जाने वाले राजमार्ग का है. यहां सड़क के किनारे खड़े एक बख्तरबंद ट्रक के दरवाजे को लोगों ने खटखटाया तो उसमें अचानक अमेरिकी डॉलर उड़ने लगे. लोग अपनी गाड़ियों को रोककर डॉलर उठाने लग गए. इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें लोगों के अपनी कारों को रोकते और सड़क से नोट उठाते देखा जा सकता है.

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो नोट उठाने वाले लोग मौके से फरार हो गए. हालांकि, कुछ लोग पैसे लूटने में चूक गए. डुनवुड के पुलिस अधिकारी एसजीटी रॉबर्ट पार्सन्स ने रेडियो स्टेशन को बताया कि सड़क से पैसे उठाना भी अपराध है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि ट्रक से कितना पैसा गायब है, लेकिन अनुमान है कि लगभग $ 100,000, या INR 68,35,000 यानी 68 लाख रुपये गायब है. हालांकि, कुछ लोग पैसा लौटाने के लिए आगे आए हैं. लेकिन इससे नेटिज़न्स में एक बहस शुरू हो गई है कि क्या वे पैसे लेने के लिए रुक गए होंगे? लोग इसको लेकर ट्वीट कर रहे हैं.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story