Home > डेटिंग के बहाने किया अगवा, फिर किया रोज सेक्स, पैदा किए 4 बच्चे, मुस्लिम महिला ने सुनाई रो रोकर आपबीती

डेटिंग के बहाने किया अगवा, फिर किया रोज सेक्स, पैदा किए 4 बच्चे, मुस्लिम महिला ने सुनाई रो रोकर आपबीती

 शिव कुमार मिश्र |  2017-11-09 06:53:06.0  |  दिल्ली

डेटिंग के बहाने किया अगवा, फिर किया रोज सेक्स, पैदा किए 4 बच्चे, मुस्लिम महिला ने सुनाई रो रोकर आपबीती

रूस में एक मुस्लिम महिला को डेटिंग के बहाने बुलाकर अगवा करने और सेक्स स्लेव बनाने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसे 6 साल तक बंधक बनाकर रखाकर रखा गया। आरोपी ने इस दौरान उसे मारा-पीटा और टॉर्चर किया। महिला के मुताबिक, उसने आरोपी शख्स के चार बच्चों को जन्म भी दिया। इस दौरान उसे घर से बाहर भी निकलने नहीं दिया गया। आरोपी का नाम रिनाट बिलयानोव है। उसने पीड़ित महिला को अपनी पत्नी करार दिया है।


पुलिस के मुताबिक, आरोपी और पीड़ित की मुलाकात मुस्लिमों की एक खास डेटिंग साइट के जरिए हुई थी। बताया जाता है कि दोनों कुछ धार्मिक कार्यक्रमों में साथ में शामिल हुए। हालांकि, दोनों की औपचारिक तरीके से शादी नहीं हुई। 20 साल से कुछ ज्यादा उम्र की इस महिला ने बताया कि बिलयानोव ने उसे अगले 6 साल तक सेक्स स्लेव बनाकर रखा। इस दौरान उसपर जुल्म ढाए गए। वह किसी तरह पुलिस को फोन करके जानकारी देने में कामयाब रही। पुलिस ने महिला को आजाद कराकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।



पीड़ित महिला ने बताया कि उसे मॉस्को के पुश्किनो क्षेत्र में एक ऐसे मकान में रखा गया था कि जिसकी कंक्रीट की ऊंची दीवारें थीं और सारी खिड़कियां बंद होती थीं। इस मकान में सूरज की रोशनी भी नहीं पहुंच पाती थी। महिला ने बताया, 'हमें हमेशा अंदर कैद करके रखा जाता था। मैं कभी बाहर नहीं जा पाई। मेरी सबसे छोटी बेटी सिर्फ एक बार घर के बाहर निकल सकी।' महिला ने आगे बताया, 'उसने मुझे लात मारी, छड़ी से पीटा।' महिला ने अपने घाव भी मीडियावालों को दिखाए। महिला ने बताया, 'उसने मेरे बेटे को कहा, रूसलान, जब तुम बड़े हो जाओगे तुम भी इसे मुक्कों और लातों से ऐसे ही पीटना क्योंकि यह बहुत बुरी है। उसने हमारे बच्चों को मेरे बारे में यही बताया।'

महिला ने कहा, 'हमारा पहला बच्चा होने के बाद उसने मुझे बुरी तरह पीटा। मैं उस वक्त उसे दूध पिला रही थी। मैं दोबारा से गर्भवती हुई। वह अपनी भड़ास मुझपर निकालता रहा। उसने मुझसे कहा कि अगर मेरे घरवाले उसे 25 करोड़ रुपये देंगे तो वह मुझे छोड़ देगा।' महिला ने पत्रकारों को बताया, 'मैं छह साल तक यह सब कुछ झेलती रही। वह मुझे पीटता था और बच्चे यह सब देखते थे। एक बार तो उसने पीटते-पीटते अपनी छड़ी तोड़ डाली।' बता दें कि पुलिस ने मकान का दरवाजा तोड़कर महिला और उसके बच्चों को बचाया। अब इन सभी को एक शेल्टर होम में रखा गया है। बच्चे ढंग से बातचीत करने में सक्षम नहीं हैं। पुलिस ने बताया कि अगर जांच में महिला की कही बातें सही पाई गईं तो आरोपी को 7 साल की कैद हो सकती है।


Tags:    
Share it
Top