जम्मू कश्मीर

जम्मू-कश्मीर में भीषण सड़क हादसा, 11 छात्रों की मौत, 6 जख्मी

Special Coverage News
27 Jun 2019 12:34 PM GMT
जम्मू-कश्मीर में भीषण सड़क हादसा, 11 छात्रों की मौत, 6 जख्मी
x
ट्रेवलर जो सुरनकोट से एक कंप्यूटर सेंटर के छात्रों को पिकनिक के लिए पीर की गली ले जा रहा था वो रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जिसमें 11 छात्रों की मौत हो गई.

जम्मू-कश्मीर के मुगल रोड पर गुरुवार को एक भीषण हादसा हुआ है. जिसमें 11 छात्रों की मौत हो गई है और 6 जख्मी बताए जा रहे हैं. हादसा राजौरी- पुंछ को कश्मीर घाटी के साथ जोड़ने वाले ऐतिहासिक मुगल रोड पर हुआ. जानकारी के अनुसार एक टेम्पो ट्रेवलर जो सुरनकोट से एक कंप्यूटर सेंटर के छात्रों को पिकनिक के लिए पीर की गली ले जा रहा था वो रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जिसमें 11 छात्रों की मौत हो गई.

स्थानीय लोगों के मुताबिक जब टेम्पो जा रही थी तभी सामने से एक स्कूटी आ रही थी. स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में टेम्पो ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और वो पलट गया. जिसमें बच्चों की मौत हो गयी.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी मृत छात्रों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेजा. वहीं सभी जख्मी छात्रों को इलाज के लिए तुरंत स्थानीय अस्पताल में भेजा गया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

मरने वालों 11 छात्रों में में 9 लड़कियां और 2 लड़के हैं. पुलिस ने इसकी पुष्टि करते हुए सभी मृतक परिवार वालों को सूचित कर दिया है. इसके साथ ही पूरे मामले की जांच कर रही है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story