Home > राज्य > जम्मू कश्मीर > श्रीनगर: कश्मीर यूनिवर्सिटी के गेट के पास ब्लास्ट, 2 लोग घायल

श्रीनगर: कश्मीर यूनिवर्सिटी के गेट के पास ब्लास्ट, 2 लोग घायल

जानकारी के मुताबकि पुलिस ने पूरे इलाके को घेरे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

 Special Coverage News |  26 Nov 2019 9:19 AM GMT  |  दिल्ली

श्रीनगर: कश्मीर यूनिवर्सिटी के गेट के पास ब्लास्ट, 2 लोग घायलसांकेतिक तस्वीर

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में स्थित कश्मीर यूनिवर्सिटी के पास धमाका होने की खबर है. इस धमाके में 2 लोग घायल बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये एक ग्रेनेट ब्लास्ट था जो यूनिवर्सिटी के गेट के बाहर किया गया. पुलिस के मुताबिक ब्लास्ट यूनिवर्सिटी के सर सैयद गेट के पास फेंका गया. इस हमले में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबकि पुलिस ने पूरे इलाके को घेरे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

बता दें, यूनिवर्सिटी के पास धमाके की ये खबर ऐसे समय में सामने आई है जब हाल ही सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान हिदबुल मुजाहिद्दीन आतंकी संगठन के दो आतंकवादियों को ढेर किया था. दरअसल सोमवार रात को पुलवामा जिले के तचवारा गांव में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी हुई जिसमें मंगलवार सुबह कत दो आतंकी ढेर हो गए हैं. दोनों आतंकियों की पहचान इरफान नायरा और इरफान शेख के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि ये मुठभेड़ सोमवार रात से शुरू हो गई थी. जानकारी के मुताबिक इलाके में तीन आतंकवादी छिपे हुए थे. जिसमें से एक को सुरक्षाबलों ने सोमवार को ही ढेर कर दिया था.

इससे पहले अनंतनाग में पुलिस और सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की साजिश नाकाम कर दी था. आतंकवादियों द्वारा लगाए गए आईईडी बम को पुलिस और सुरक्षाबलों ने मिलकर डिफ्यूज कर दिया. इससे पहले गुरुवार को सैन्य वाहनों के काफिले को उड़ाने की आतंकियों की साजिश रची थी, जिसे सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया था. दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले में जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर प्लांट शक्तिशाली आईईडी बरामद हुआ था. 20-25 किलो की आईईडी एक डिब्बे में रखा गया था. जिसके तुरंत डिफ्यूज किया गया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top