जम्मू कश्मीर

जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में मारा गया पत्रकार शुजात बुखारी का हत्यारा, 6 आतंकी किए ढेर

Special Coverage News
23 Nov 2018 11:14 AM GMT
जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में मारा गया पत्रकार शुजात बुखारी का हत्यारा, 6 आतंकी किए ढेर
x
सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक साथ छह आतंकियों को मार गिराया।
श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आज सुबह सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक साथ छह आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों में पत्रकार शुजात बुखारी का हत्यारा भी शामिल है। मारे गए आतंकियों में पत्रकार शुजात बुखारी के हत्यारे आतंकी आजाद मलिक के साथ-साथ उनैस शाखी, शाहिद बशीर, बसित इश्तियाक, आकिब नज़र, फिरदौर नजर को सेना ने ढेर किया है।

आपको बता दें कि दिया है आतंकियों ने इस साल जून में शुजात बुखारी की हत्या कर दी थी। जानकारी के मुताबिक कश्मीर के मशहूर पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या की साजिश आतंकवाद के पनाहगाह पाकिस्तान में रची गई थी। इस हत्या को लश्कर-ए-तैय्यबा के आतंकियों ने अंजाम दिया था। शुजात बुखारी की हत्या के आरोपियों की पहचान सज्जाद गुल, आजाद अहमद मलिक, मुजाफर अहमद भट और नवीद जट के रूप में हुई थी। सज्जाद गुल अब पाकिस्तान में रहता है, जबकि आजाद अहमद मलिक अनंतनाग जिले का रहने वाला था और लश्कर का आतंकी था।

इससे पहले गुरुवार को कुलगाम में सेना के आरआर कैंप पर आतंकियों ने हमला किया। इससे पहले शोपियां में मंगलवार को एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया। मारे गए सभी आतंकी स्थानीय हैं। हालांकि इस मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो गया, जबकि 3 अन्य जवान घायल हो गए थे।

Next Story