जम्मू कश्मीर

जम्मू कश्मीर में विपक्षी नेताओं के साथ गये जाने माने महिला पत्रकारों की हुई पिटाई

Special Coverage News
24 Aug 2019 8:50 AM GMT
जम्मू कश्मीर में विपक्षी नेताओं के साथ गये जाने माने महिला पत्रकारों की हुई पिटाई
x

जम्मू कश्मीर में आज कांग्रेस के नेता राहुल गाँधी के नेत्रत्व में गये विपक्षी नेताओं के प्रतिनिधमंडल के साथ गये पत्रकारों को जम्मू कश्मीर पुलिस ने बुरी तरह पीटा गया है. इसमें महिला पत्रकारों को भी नहीं बख्सा गया. विपक्षी नेताओं को हवाईअड्डे पर नजर बंद कर दिया गया है. उनको कहा गया है कि आपको हवाईअड्डे से बाहर नहीं निकलने नहीं दिय जायेगा.

राहुल गाँधी समेत सभी नेताओं से जम्मू कश्मीर पुलिस ने बात की है. अब लगता है कि उन्हें जल्द ही जम्मू कश्मीर से वापस भेज दिया जायेगा. जब जम्मू कश्मीर पुलिस क्या छाहती है जब श्रीनगर में शांति है तो वहां मीडिया और विपक्षी नेताओं को जाने से क्यों रोका गया है. फिलहाल सभी नेताओं को वीवीआईपी लाउंज में नजर बंद कर दिया गया है.

राहुल गांधी संग श्रीनगर पहुंचा विपक्ष का डेलिगेशन तभी एयरपोर्ट पर ज़बरदस्त हंगामा हो गया. राहुल गांधी के साथ ११ पार्टियों के नेता साथ में है. अब उनको अभी जल्द से जल्द दिल्ली वापस ले जाया गया.

जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने बयान जारी कर के कहा है कि कश्मीर में किसी भी तरह का राजनीतिक पर्यटन, वहाँ के हालात को बिगाड़ सकता है. लेकिन राहुल गांधी के साथ विपक्ष के 11 नेता श्रीनगर जाने के लिए कमर कस चुके हैं. अब सरकार उनको वापस भेजा जाएगा.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story