Breaking News
Home > राज्य > जम्मू कश्मीर > जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने 5 मज़दूरों की हत्या की.

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने 5 मज़दूरों की हत्या की.

 Special Coverage News |  29 Oct 2019 3:48 PM GMT  |  जम्मू कश्मीर

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने 5 मज़दूरों की हत्या की.Special Coverage Breaking NEWS

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में पांच मजदूर मारे गए. जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक कुलगाम में आतंकवादियों द्वारा 5 गैर-कश्मीरी मजदूर मारे गये है. घटना की पुलिस जांच कर रही है.

जम्मू और कश्मीर पुलिस के सूत्रों के मुताबिक़ सुरक्षा बलों ने इस इलाके की घेराबंदी कर ली है और वहां बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चल रहा है. अतिरिक्त सुरक्षा बलों को बुलाया गया है. आतंकवादियों द्वारा मारे गए मजदूरों पश्चिम बंगाल के हैं और रोज़मर्रा के काम करते थे.

कुलगाम में आतंकी हमले से पहले सुरक्षा एजेंसियों ने 48 घंटे का अलर्ट भी जारी किया था. अलर्ट के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर और देश की राजधानी दिल्ली में आतंकवादी बड़े हमले की फिराक में हैं. आतंकियों को उनके आकाओं ने मरो या मारो का आदेश दिया है. आतंकियों के निशाने पर जम्मू-कश्मीर और दिल्ली के कई बड़े सरकारी दफ्तर हैं.

बताया जा रहा है कि आतंकी हर हाल में 31 अक्टूबर को केंद्र शासित प्रदेश का नोटिफिकेशन जारी होने से पहले जम्मू-कश्मीर में बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देना चाहते हैं. अलर्ट में जम्मू-कश्मीर के अलावा राजधानी दिल्ली में भी सतर्कता बरतने को कहा गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top