Home > राज्य > जम्मू कश्मीर > जम्मू कश्मीर :श्रीनगर में राजस्थान के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

जम्मू कश्मीर :श्रीनगर में राजस्थान के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

 Special Coverage News |  14 Oct 2019 5:17 PM GMT  |  श्रीनगर

जम्मू कश्मीर  :श्रीनगर में राजस्थान के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) स्थित शिरमल (Shrimal) से खबर है कि दो आतंकियों ने राजस्थान (Rajasthan) के एक ट्रक ड्राइवर को निशाना बनाया. आतंकियों ने राजस्थान के नंबर प्लेट के ट्रक को निशाना बनाया. पुलिस सूत्रों की ओर से मुहैया कराई गई जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके में ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के सूत्रों के अनुसार, ट्रक चालक की पहचान शोरी खान के तौर पर हुई जिन्हें आतंकवादियों ने गोली मार दी. दो आतंकियों में से एक पाकिस्तानी बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार ट्रक में सेब थे. आतंकियों ने ट्रक पर हमला किया और ड्राइवर को मौत के घाट उतार दिया.

5 अगस्त के बाद पहली घटना

बता दें कि 5 अगस्त को केंद्र सरकार की ओर से आर्टिकल 370 (Article 370) और आर्टिकल 35ए (Article 35a) हटाए जाने के साथ-साथ राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में बांटने संबंधी विधेयक पेश करने के बाद ये ऐसी पहली घटना है.

इससे पहले आतंकियों ने श्रीनगर (Srinagar) में एक ग्रेनेड हमला किया था. हमला श्रीनगर के हरि सिंह हाई स्ट्रीट इलाके में हुआ था. हमले के बाद से ही भारतीय सेना (Indian Army) ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया था.





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top