Home > राज्य > जम्मू कश्मीर > J-K: रामबन में सुबह से चल रहा एनकाउंटर खत्म, 3 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद

J-K: रामबन में सुबह से चल रहा एनकाउंटर खत्म, 3 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद

रामबन जिले में सुरक्षा बलों ने एक मकान में छिपे तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिए हैं. वहीं, गोलीबारी में सेना के एक जवान शहीद हो गए और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए.

 Special Coverage News |  28 Sep 2019 12:14 PM GMT  |  दिल्ली

J-K: रामबन में सुबह से चल रहा एनकाउंटर खत्म, 3 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में अशांति व्यवस्था फैलाने के लिए आतंकवादी लगातार लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं, लेकिन भारतीय सेना के जवान उनकी नापाक हरकतों को नाकाम कर दे रहे हैं. इसी क्रम में जम्मू के रामबन जिले में सुरक्षा बलों ने एक मकान में छिपे तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिए हैं. वहीं, गोलीबारी में सेना के एक जवान शहीद हो गए और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए.

जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक (IG) मुकेश सिंह ने बताया कि रामबन स्थित बटोट बाजार में शनिवार को 12.45 बजे आतंकवादियों के होने की सूचना मिली थी. पता चले कि 5 आतंकवादी एक घर में छिपे हुए थे, जहां उन्होंने एक नागरिक को बंधन बना लिया था. सूचना पर पहुंचे सेना के जवानों ने आतंकवादियों को सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया.

आईजी मुकेश सिंह ने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. इस पर दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई, जिसमें 3 आतंकवादी ढेर हो गए हैं. हालांकि, सेना के जवान अभी दो आतंकवादियों की तलाश में जुटे हुए हैं. वहीं, आतंकी द्वारा बंधक बनाए गए नागरिक को भी सुरक्षित बचा लिया गया है. इसके अलावा ही मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं.

बता दें कि सुबह कश्मीर के गांदरबल समेत अन्य स्थानों पर कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखी गई थी. एक निजी वाहन को छीनने का भी प्रयास किया गया. इसके बाद गांदरबल इलाके में शुरू किया गया अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया. इसमें तीन आतंकवादियों के मारे जाने की सूचना है. कुछ और संदिग्ध के छिपे होने की आशंका के बाद इलाके की कड़ी घेराबंदी की गई है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top