Top
Home > राज्य > झारखंड > जमशेदपुर > रेलवे स्टेशन से 3 साल की बच्ची को चुराकर किया रेप, रोने पर काट द‍िया स‍िर, पांचवें दिन मिली सिर कटी लाश

रेलवे स्टेशन से 3 साल की बच्ची को चुराकर किया रेप, रोने पर काट द‍िया स‍िर, पांचवें दिन मिली सिर कटी लाश

समाज को झकझोर देने वाला यह मामला झारखंड के जमशेदपुर का है.

 Special Coverage News |  2 Aug 2019 8:02 AM GMT  |  दिल्ली

रेलवे स्टेशन से 3 साल की बच्ची को चुराकर किया रेप, रोने पर काट द‍िया स‍िर, पांचवें दिन मिली सिर कटी लाश
x

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर में फिर मासूम बच्ची के साथ अमानवीय घटना ने शर्मसार कर दिया है. टाटानगर स्टेशन से गायब तीन साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी. बच्ची के गायब होने के पांचवें दिन मंगलवार रात 9 बजे रामधीन बगान से उसकी सिर कटी नग्न लाश बरामद की गयी.

रामाधीन बगान एरिया में तार कंपनी की बाउंड्रीवाल के समीप झाड़ी के अंदर से लाश मिलने के बाद बस्ती में सनसनी फैल गयी. गौरतलब है कि 26 जुलाई की रात टाटानगर स्टेशन से बच्ची का अपहरण किया गया था. मां के बयान पर अज्ञात के खिलाफ टाटा रेल थाना में मामला दर्ज कराया गया था.

रेल पुलिस ने स्टेशन में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक दिन पूर्व सोमवार रात रामाधीन बगान के रिंकू साहू, फिर काशीडीह रोड नंबर एक के कैलाश कुमार को गिरफ्तार किया. रेल पुलिस ने बच्ची के शव को एमजीएम भेज दिया, बुधवार को शव का पोस्टमार्टम होगा.

पहले गुमराह किया, सख्ती के बाद स्वीकारा जुर्म

हालांकि दोनों आरोपी अलग-अलग कहानी बताकर पुलिस को गुमराह कर रहे थे. लेकिन सख्ती करने पर रिंकू साहू और उसका साथी कैलाश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. रिंकू की निशानदेही पर रेल पुलिस ने शव बरामद किया. पुलिस सिर की बरामदगी की कोशिश कर रही है.

मॉब लिंचिंग होने से बचे दोनों आरोपी

लाश मिलने के बाद रामाधीन बगान बस्ती के सैकड़ों लोग जुट गये. वहां रेल पुलिस मुख्य अभियुक्त रिंकू साहू को लेकर पहुंची थी. बच्ची की लाश देखकर लोग उग्र हो गये और पुलिस की गाड़ी में बैठे रिंकू को उतारकर मारना चाहा. लोगों ने पुलिस की गाड़ी को घेर रखा था. इस बीच रेल पुलिस अभियुक्त को लेकर वहां से निकल गयी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it