Top
Home > राज्य > झारखंड > रांची > झारखंड चुनाव: बीजेपी समर्थकों ने कांग्रेस उम्मीदवार को नहीं घुसने दिया बूथ में, तब निकाला कांग्रेस उम्मीदवार ने रिवाल्वर!

झारखंड चुनाव: बीजेपी समर्थकों ने कांग्रेस उम्मीदवार को नहीं घुसने दिया बूथ में, तब निकाला कांग्रेस उम्मीदवार ने रिवाल्वर!

 Special Coverage News |  30 Nov 2019 6:59 AM GMT  |  रांची

झारखंड चुनाव: बीजेपी समर्थकों ने कांग्रेस उम्मीदवार को नहीं घुसने दिया बूथ में, तब निकाला कांग्रेस उम्मीदवार ने रिवाल्वर!
x

पलामू. चुनाव के दौरान चैनपुर के कोसियारा गांव में कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी रिवाल्वर लहराते नजर आए. दरअसल वहां भाजपा प्रत्याशी आलोक चौरसिया और कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी के समर्थकों में झड़प हुई है.

सूचना के मुताबिक भाजपा समर्थकों ने कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी को बूथ पर जाने से रोका. जिसके बाद मौके पर झड़प शुरू हो गई. और केएन त्रिपाठी और उनके समर्थकों पर पथराव किया गया. हालांकि किसी को चोट आने की सूचना नहीं है. कांग्रेस प्रत्याशी के साथ मौजूद जवानों ने भाजपा समर्थकों को खदेड़ कर मामला को शांत कराने की कोशिश की. इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी हथियार लहराते नजर आए. उनकी गाड़ी में वहां तोड़फोड़ हुई है. निर्वाचन आयोग ने इस मामले में जिला प्रशासन से रिपोर्ट मांगा है.

बूथ लूटने की कोशिश का आरोप

कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी ने कहा कि बीजेपी समर्थकों ने पांच बूथों को लूटने की कोशिश की. और जब वे उन बूथों पर जाने की कोशिश कर रहे थे, तो उनपर हमला कर दिया. बतौर कांग्रेस प्रत्याशी उन्होंने इस घटना की सूचना डीजीपी और एसपी को दे दी है.

आरोपों का किया खंडन

हालांकि बीजेपी प्रत्याशी आलोक चौरसिया ने कांग्रेस प्रत्याशी के आरोप गलत बताया. और आरोप लगाया कि केएन त्रिपाठी ही गड़बड़ी करने की कोशिश कर रहे थे, जिसका लोगों ने विरोध किया. बता दें कि डालटनगंज सीट पर एक बार फिर दोनों आमने-सामने हैं. झारखंड में आज पहले चरण के चुनाव में 13 सीटों पर मतदान जारी है.

हिरासत में लिए गये केएन त्रिपाठी

उधर, चैनपुर के पूर्वडीहा गांव में निजी चैनल के पत्रकार और कैमरामैन को केएन त्रिपाठी के समर्थकों ने पीटा है. पत्रकारों के साथ मारपीट कर उनका कैमरा छीना लिया गया. कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी को हिरासत में ले लिया गया है. डीसी ऑफिस में उनसे पूछताछ चल रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it