Top
Home > राज्य > झारखंड > रांची > बीजेपी ने ऋचा भारती मामले में किया कोर्ट के संशोधित आदेश का स्वागत

बीजेपी ने ऋचा भारती मामले में किया कोर्ट के संशोधित आदेश का स्वागत

 Special Coverage News |  18 July 2019 4:48 AM GMT  |  रांची

बीजेपी ने ऋचा भारती मामले में किया कोर्ट के संशोधित आदेश का स्वागत
x

रांचीः भारतीय जनता पार्टी ने ऋचा भारती मामले पर अदालत के संशोधित आदेश का स्वागत किया। पार्टी ने कहा कि इस फैसले से न्यायपालिका के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ेगा और जो भ्रम की स्थिति उत्पन्न हो गई थी वह अब खत्म हो गई है। बता दें कि ऋचा भारती मामले में पहले न्यायालय ने भारती को पांच कुरान बाटने के लिए कहा था लेकिन अब यह शर्त हटा दी गई है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को रिचा भारती ने फेसबुक पर विशेष धर्म को लेकर आपत्तिजनक टिप्पनी की थी। जिसके बाद पिठोरिया थाना की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। छात्रा की रिहाई के लिए लोग प्रदर्शन कर रहे थे। रविवार को इस मामले में दोनों पक्षों के आपसी समझौते पर सुलह कराया गया था। जिसके बाद न्यायालय ने दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद छात्रा रिचा को जमानत दे दी और कुरान की 5 प्रतियां बांटने का आदेश दिया था। कोर्ट का मानना था कि रिचा पढ़ाई करने वाली छात्रा है, जो किसी धर्म या राजनीतिक भावना से प्रेरित नहीं है। लेकिन ऋचा ने कोर्ट के इस फैसले को मानने से इंकार कर दिया था।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it