Home > राज्य > झारखंड > रांची > विधायक के भांजे समेत चार की मौत, चार घंटे तक फंसे रहे गाडी में शव

विधायक के भांजे समेत चार की मौत, चार घंटे तक फंसे रहे गाडी में शव

 Special Coverage News |  1 Dec 2019 10:01 AM GMT  |  रांची

विधायक के भांजे समेत चार की मौत, चार घंटे तक फंसे रहे गाडी में शव

झारखंड के गढ़वा जिले में रविवार तड़के भीषण सड़क दुर्घटना हुई. हादसे में चार लोगों के मौत की खबर है. दुर्घटना में भवनाथपुर के विधायक भानु प्रताप शाही के भांजे प्रशांत सिंह की भी मौत हो गयी।

घटना एनएच 75 पर परसवान बिजली सब स्टेशन के निकट अहले सुबह 4 बजे हुई. जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियो एवं ट्रक की सीधी भिड़ंत हो गयी. स्कॉर्पियो में कुल 5 लोग सवार थे. सभी को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल गढ़वा ले जाया गया जहां इलाज के दौरान 4 लोगों की मौत हो गयी।

एक अन्य की हालत गंभीर है जिसे इलाज के लिए रांची के रिम्स लाया गया है. बताया जा रहा है कि ये सभी मतदान के बाद इवीएम जमा करवा कर गढ़वा से लौट रहे थे।

बताया जा रहा है कि प्रशांत कुमार सिंह यूपी के नगवां के प्रमुख हैं. शनिवार को वोटिंग के बाद वे इवीएम जमा करवाने गढ़वा गये थे. वहां से लौटते वक्त उनकी कार की एक ट्रक से टक्कर हो गयी. कार में पांच लोग सवार थे. ड्राइवर सहित चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. स्थानीय लोगों की मानें तो हादसा इतना भीषण था कि डेढ़ घंटे तक शव कार में ही फंसा रहा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top