Top
Home > राज्य > कर्नाटक > बैंगलोर > इधर निर्दलीय विधायकों ने की ये मांग, उधर मायावती ने कही कुमार स्वामी को लेकर बड़ी बात!

इधर निर्दलीय विधायकों ने की ये मांग, उधर मायावती ने कही कुमार स्वामी को लेकर बड़ी बात!

कर्नाटक में बीजेपी और कांग्रेस के विधायकों की मीटिंग जारी.

 Special Coverage News |  21 July 2019 2:11 PM GMT  |  बेंगलुरु

इधर निर्दलीय विधायकों ने की ये मांग, उधर मायावती ने कही कुमार स्वामी को लेकर बड़ी बात!

नई दिल्ली: कर्नाटक में मचे सियासी धमाल में बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कर्नाटक में अपने बसपा के विधायक को सी.एम. कुमार स्वामी की सरकार के समर्थन में वोट देने हेतु निर्देश दिया है. यह जानकारी खुद बसपा सुप्रीमों मायावती ने दी है.

वहीँ कर्नाटक के दो विधायक आर शंकर और नागेश सोमवार को सुप्रीम कोर्ट जाएंगे. सुप्रीम कोर्ट से दोनों विधायक जल्द शक्ति परीक्षण करवाने की मांग करेंगे. गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से कर्नाटक विधानसभा में शक्ति परीक्षण टल रहा है.

बता दें कि पिछले सप्ताह से कर्नाटक में शक्ति परिक्षण टलता नजर आ रहा है. इसलिए निर्दलीय विधायकों ने आज सुप्रीमकोर्ट की शरण ली है ताकि अब यह मसला और न खींचे जिससे प्रदेश के विकास की रास्ता खुले. पिछले एक माह से यह सियासी गहमा गहमी बनी हुई है.

बेंगलुरु के रमाडा होटल में बीजेपी विधायक दल की बैठक चल रही है. आपको बता दें कि कल कर्नाटक विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होना है. उधर कांग्रेस की बैठक बेंगलुरु के ताज विवांता होटल में कांग्रेस विधायक दल की बैठक चल रही है. यह बैठक कल होने वाली कर्नाटक विधानसभा में फ्लोर टेस्ट को लेकर बुलाई है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it