Top
Home > राज्य > कर्नाटक > बैंगलोर > कांग्रेस MLA आनंद सिंह का इस्तीफा, स्पीकर बोले- हमें नहीं मिला, मचा हडकम्प

कांग्रेस MLA आनंद सिंह का इस्तीफा, स्पीकर बोले- हमें नहीं मिला, मचा हडकम्प

 Special Coverage News |  1 July 2019 7:40 AM GMT

कांग्रेस MLA आनंद सिंह का इस्तीफा, स्पीकर बोले- हमें नहीं मिला, मचा हडकम्प

कर्नाटक में कांग्रेस विधायक आनंद सिंह के इस्तीफे को लेकर बवाल मचा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजयनगर से विधायक आनंद सिंह ने इस्तीफा दे दिया, जबकि स्पीकर केआर रमेश कुमार का कहना है कि आनंद सिंह न तो उनसे मिले हैं और न ही इस्तीफा दिए हैं. वहीं आनंद सिंह ने कहा कि हमने स्पीकर को इस्तीफा दे दिया है, अगर नहीं मिला है दोबारा देकर आएंगे.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार आनंद सिंह ने यह इस्तीफा स्पीकर के आर रमेश कुमार को सौंपा है. इससे पहले लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त मिलने के एक दिन बाद कर्नाटक में राज्य कैबिनेट की बैठक में मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के नेतृत्व पर भरोसा जताया गया था. यह भी कहा गया था कि गठबंधन जारी रहेगा.

वहीं, कांग्रेस नेता परमेश्वर ने बीजेपी पर राज्य सरकार को अस्थिर करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन उनके मंसूबों को सफल नहीं होने देगा. उन्होंने कहा कि सभी विधायक उनके साथ हैं और गठबंधन कुमारस्वामी के नेतृत्व के तहत काम करना जारी रखेगा. इस सरकार को कोई खतरा नहीं है.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it