बैंगलोर

कर्नाटक सरकार के मंत्री सी एस शिवल्ली का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Special Coverage News
22 March 2019 10:33 AM GMT
कर्नाटक सरकार के मंत्री सी एस शिवल्ली का दिल का दौरा पड़ने से निधन
x

कर्नाटक के नगरपालिका मंत्री सी एस शिवल्ली का आज दिल का दौरा पड़ने से हुबली के एक अस्पताल में निधन हो गया। उनके अंतिम संस्कार में कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, उपमुख्यमंत्री जी परमेस्वर, कांग्रेस नेता सिद्धारमैया, केपीसीसी अध्यक्ष दिनेश गुंडु राव और अन्य नेता शामिल हो सकते हैं।


कर्नाटक की जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन सरकार में नगर प्रशासन मंत्री सीएस शिवल्ली का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद सीएस शिवल्ली को हुबली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने कहा कि जब उनको अस्पताल लाया गया था तब वे ठीक से सांस नहीं ले पा रहे थे और कुछ ही मिनटों में उसका निधन हो गया।


सीएस शिवल्ली के पार्थिव शरीर को अस्पताल से मदनी कॉलोनी जेपी नगर के घर में शिफ्ट किया जा रहा है। बाद में, पार्थिव शरीर को कुंडगोल ले जाया जाएगा, जहां आम जनता अपने नेता को अंतिम विदाई देगी। शनिवार को उनके जन्मस्थान यारगुप्पी गांव में पार्थिव शरीर लाया जाएगा, इसके बाद दोपहर में अंतिम संस्कार की विधि संपन्न होगी।शिवल्ली धारवाड़ जिले के कुंडगोल निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते थे।



बताया जा रहा है कि अंतिम संस्कार में कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, उपमुख्यमंत्री जी परमेस्वर, कांग्रेस नेता सिद्धारमैया, केपीसीसी अध्यक्ष दिनेश गुंडु राव और अन्य नेता शामिल हो सकते हैं।

Next Story