Top
Home > राज्य > कर्नाटक > कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने अपने सहयोगी को सरेआम जड़ दिया थप्पड़, देखें- VIDEO

कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने अपने सहयोगी को सरेआम जड़ दिया थप्पड़, देखें- VIDEO

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे सिद्धारमैया अपने ही सहयोगी को थप्पड़ जड़ रहे हैं।

 Special Coverage News |  4 Sep 2019 7:49 AM GMT  |  दिल्ली

कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने अपने सहयोगी को सरेआम जड़ दिया थप्पड़, देखें- VIDEO
x

कांग्रेसे के दिग्गज नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने अपने ही सहयोगी को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने के मुताबिक, कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने मैसूर एयरपोर्ट के बाहर अपने सहयोगी को सबके सामने चांटा मारा। समाचार एजेंसी ने इस घटना का वीडियो भी जारी किया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे सिद्धारमैया अपने ही सहयोगी को थप्पड़ जड़ रहे हैं।

घटना मैसूर एयरपोर्ट की बताई जा रही है। जिस शख्स को सिद्धारमैया ने थप्पड़ जड़ा है, वह कांग्रेस का ही बताया जा रहा है। विडियो में देखा जा सकता है कि अपने मोबाइल फोन से किसी को कॉल करने के बाद इस शख्स ने सिद्धारमैया से बात करने के लिए कहा। बताया जा रहा है कि पीड़ित शख्स ने किसी अधिकारी से अपनी सिफारिश करने के लिए सिद्धारमैया को अपना फोन पकड़ाया तो वह भड़क गए और उन्होंने उसे तमाचा जड़ दिया। (देखें विडियो)


कैमरे पर यह पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई। सिद्धारमैया के इस रवैए की आलोचना हो रही है। सिद्धारमैया के कार्यालय की तरफ से इस मामले में कहा गया है कि थप्पड़ खाने वाला शख्स उन्हीं की पार्टी का है। माना जा रहा है कि कर्नाटक में हाल के सियासी घटनाक्रमों से सिद्धारमैया खुश नहीं हैं और इसी वजह से वह आपा खो बैठे। पहले कर्नाटक में जेडीएस-कांग्रेस की गठबंधन सरकार गिरी और फिर बीएस येदियुरप्पा की अगुआई में बीजेपी ने सरकार बना ली।

शिवकुमार की गिरफ्तारी से सियासी उबाल

कांग्रेस के लिए चाणक्य माने जाने वाले डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी से कर्नाटक में सियासी उबाल देखा जा रहा है। गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस ने पूरे प्रदेश में आज बंद का ऐलान किया है। मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED द्वारा गिरफ्तार किए गए डीके शिवकुमार की आज दिल्ली कोर्ट में पेशी होनी है। इससे पहले शिवकुमार की गिरफ्तारी के विरोध में मंगलवार रात कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ और आगजनी की। प्रदर्शकारियों ने कई बसों के शीशे तोड़ डाले। इधर, रामनगर के डीसी ने सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल-कॉलेजों में छुट्टी घोषित कर दी है। कुछ प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it