Top
Home > लाइफ स्टाइल > बड़ा खुलासा: प्राइवेट पार्ट में तंबाकू रख रही हैं महिलाएं, क्योंकि इससे सेक्स की तलब कई गुना बढ़ जाती है!

बड़ा खुलासा: प्राइवेट पार्ट में तंबाकू रख रही हैं महिलाएं, क्योंकि इससे सेक्स की तलब कई गुना बढ़ जाती है!

 Shiv Kumar Mishra |  18 Jan 2020 8:14 AM GMT  |  दिल्ली

बड़ा खुलासा: प्राइवेट पार्ट में तंबाकू रख रही हैं महिलाएं, क्योंकि इससे सेक्स की तलब कई गुना बढ़ जाती है!
x

नई दिल्ली: आजकल अजीबो गरीब मामले देखने को मिल रहे है, ऐसे मामले जिनके बारे में सोचा तक नहीं जा सकता है. एक बड़ा खुलासा हुआ है जिसके मुताबिक पता चला है कि आजकल की महिलाएं सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए अपने तंबाकू का प्रयोग कर रही हैं.

यहां चौकाने वाली बात यह है कि महिलाएं तंबाकू खा नहीं रही हैं बल्कि तंबाकू को अपनी वेजाइना(गुप्तांग) में रख रही हैं|वहीँ, ऐसा करने वाली महिलाओं को इस पर शोध कर रहे डॉक्टरों ने चेतावनी दी है. डॉक्टर्स का मानना है कि सेक्स के तलब में ऐसा कर रही महिलाएं अपनी जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रही हैं.यह एक भ्रम है कि वेजाइना (गुप्तांग) में तंबाकू रखकर सेक्स ड्राइव को बूस्ट किया जा सकता है. एसा करना सरासर मौत को दावत देना है.

डॉक्टर्स ने महिलाओं को चेतावनी देते हुए कहा- सेक्स ड्राइव को बूस्ट करने का यह फॉर्मूला बिकुल गलत है इसे कतई न अपनाये. आपकी जान जा सकती है. अगर आप मौत से बच भी जाते हैं तो आप हमेशा के लिए यौन सुख से हाथ धो बैठेंगे. 'तंबाकू' अल्सर जैसी बीमारियों का कारण बन सकता है. जो आपकी योनि को सिकोड़कर, इसे कठोर बना देगा और इसे हमेशा के लिए बंद कर देगा|ऐसा होने से महिलाओं को गर्भधारण करने में भी दिक्कतें होंगी.

जाइनकोलॉजिस्ट डॉक्टर अब्डुलाये डियोप का कहना है कि वेजाइना में तंबाकू रखने कैंसर जैसी घातक बीमारी का खतरा भी बढ़ जाता है. जाइनकोलॉजिस्ट डॉक्टर अब्डुलाये डियोप के अनुसार ऐसा सबसे ज्यादा वेस्ट अफ्रीका के देश की महिलाएं कर रही हैं. उन्हें इससे बचा चाहिए.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it