Home > लाइफ स्टाइल > Bigg Boss 13 Weekend Highlights: बीजेपी सांसद ने उठाई बिग बॉस शो बंद करने की आवाज, बोले ये सबसे घटिया हरकत!

Bigg Boss 13 Weekend Highlights: बीजेपी सांसद ने उठाई बिग बॉस शो बंद करने की आवाज, बोले ये सबसे घटिया हरकत!

 Special Coverage News |  6 Oct 2019 5:53 AM GMT  |  दिल्ली

Bigg Boss 13 Weekend Highlights: बीजेपी सांसद ने उठाई बिग बॉस शो बंद करने की आवाज, बोले ये सबसे घटिया हरकत!


बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को एक हफ्ता पूरा हो चुका है। शो के होस्ट सलमान खान वीकेंड का वार में सभी घरवालों की क्लास लगाते नजर आए। साथ ही उन्होंने सभी से सवाल भी पूछे। सलमान पहले हफ्ते में ही गुस्से वाले मूड में दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान कानपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद सत्यदेव पचौरी ने बिग बॉस शो बंद करने की बात की है।

संसद सत्यदेव पचौरी ने कहा है कि बिग बॉस नहीं है ये, अय्याशी का अड्डा बना रहे हैं, ऐसे शो का पूर्ण रूप से विरोध और इसे बंद करना चाहिए। खैर मैंने आज तक इसका एक भी एपिसोड नहीं देखा है बस ऐसे ही जानकारी मिलती है। ऐसे प्रोगामों को देख कर समाज में गंदगी फैल रही है इस पर तुरंत बैन लगना चाहिए।

इसके बाद यूजर्स ने भी उनकी इस बात का समर्थन करते हुये कहा है कि भारतीय दंड संहिता के अंतर्गत इस प्रकार अश्लीलता परोसने पर दंड का प्रावधान है। आपसे अनुरोध है ऐसे फोटो व कुछ वीडियो उपलब्ध कराइये, सलमान खान कलर्स चैनल व इन कलाकारों पर मुकदमा दायर करने हेतु प्रार्थना पत्र दिया जायेगा।


बिग बॉस क्या है

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को एक हफ्ता पूरा हो चुका है। शो के होस्ट सलमान खान वीकेंड का वार में सभी घरवालों की क्लास लगाते नजर आए। साथ ही उन्होंने सभी से सवाल भी पूछे। सलमान पहले हफ्ते में ही गुस्से वाले मूड में दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सलमान खान रश्मि देसाई और देवोलीना से लेकर शैफाली को फटकार लगा रहे हैं। सलमान इस वीडियो में कहते नज़र आ रहे हैं कि बिग बॉस हाउस में बहुओं ने अपनी एक गैंग बना ली है। ऐसे में जानते हैं आखिर एक हफ्ते बाद बिग बॉस के घर में क्या चल रहा है...

हुआ पहला वीकेंड का वार

शो का पहला वीकेंड का वार हो चुका है, जिसमें सलमान सभी की क्लास लगाते नजर आए। वहीं एक प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान सभी घरवालों से देवोलीना को क्वीन बनाने और रश्मि देसाई को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। वहीं सलमान चिल्लाते हुए कहते हैं कि क्या कर रहे हो तुमलोग अंदर, मेरे घर से बाहर निकलो।

प्यार की बातें

माहिरा और पारस के बीच रिश्ते की बातें तेज हो गई है। घर वाले माहिरा और पारस के रिश्ते की बातें कर रहे हैं। वहीं पारस घर में शेफाली बग्गा को पॉइंट्स को लेकर मनाते हुए दिखे। बता दें कि अभी घर में सब एक दूसरे को मनाने की कोशिश कर रह हैं और पहले ही हफ्ते में झगड़े का दौर शुरू हो गया है। हाल ही में शहनाज और माहिरा के बीच पारस को लेकर लड़ाई हुई।

शेफाली से नाराज है घर वाले

शेफाली बग्गा से सभी कंटेस्टेंट नाराज हो गए हैं क्योंकि उन्होंने देवोलीना के नाम पर अपनी सहमति नहीं बनाई। इसमें शेफाली ने साफ कह दिया कि वो अपने पॉइंट किसी अन्य को नहीं देंगी। शेफाली ने कहा कि अगर घर वालों को लगता है मैं सेल्फिश हूं तो लगे। उसके बाद पारस शेफाली को मनाने की कोशिश कर रहे हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top