लाइफ स्टाइल

रोमांस के दौरान कपड़े उतारने से पहले जान लें ये बातें, नहीं तो...!

Sujeet Kumar Gupta
23 Feb 2020 1:02 PM GMT
रोमांस के दौरान कपड़े उतारने से पहले जान लें ये बातें, नहीं तो...!
x
सेक्‍स करने के लिए जल्‍दबाजी न करें। इससे पहले एक-दूसरे को समझने की कोशिश कीजिए।

सेक्स करना एक ऐसी इच्छा होती है। जो कभी भी समय देखकर या जगह देखकर नहीं होती है। बल्कि यह तो आपको कभी भी हो सकती है। लेकिन जब भी आप उत्तेजित महसूस करे और आपका पार्टनर इसके लिए तैयार ना हो तो आप इसके जरिए अपनी इच्छा को पूरा कर सकते है। वैसे ज्यादातर लोगों का जब भी मन करता है वह सेक्स कर लेते है।

अक्सर यह तो हम सभी जानते है कि सेक्स हर लड़की की जरूरत होती है लेकिन इसमें कुछ बातों का ध्यान भी रखना बहुत जरुरी होता है। हर किसी के मन में सुहागरात को लेकर बहुत सी ख्‍वाहिशें होती है। शादी से पहले ही कुछ लोग सुहागरात को लेकर कई सपने भी देखने लगते हैं और शादी होने के बाद अपनी फर्स्ट नाईट पर कुछ ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जो उन्हें बिलकुल नहीं करना चाहिए।


सेक्स से पहले जान लें ये बातें:

♦ सुहागरात में पार्टनर से सेक्‍सी बातें करें, इससे दोनों उत्‍तेजित होंगे और सेक्‍स की इच्‍छा बढ़ेगी। वात्‍स्‍यायन द्वारा रचित कामसूत्र के बारे में बात कर सकते हैं।

♦ सेक्‍स करने से पहले सुरक्षा का ध्‍यान दीजिए। इसके लिए कंडोम का प्रयोग करें। इससे यौन बीमारियों के होने का खतरा कम होता है और बिना प्‍लानिंग के प्रेग्‍नेंसी का डर भी नही होता है।

♦ सेक्‍स करने के लिए जल्‍दबाजी न करें। इससे पहले एक-दूसरे को समझने की कोशिश कीजिए। ऐसा करने से दोनों के एक-दूसरे के करीब आएंगे और सेक्‍स करने में ज्‍यादा झिझक नही होगी।

♦ सेक्‍सुअल होने से पहले अपने साथी से अच्‍छी तरह बात कीजिए। अपनी सारी शंकाओं का समाधान बातचीत के जरिए पहले निकाल लीजिए नहीं तो सेक्‍स के दौरान मन में झुंझलाहट बनी रहेगी।

♦ सेक्‍स करने से पहले पार्टनर को सरप्राइज करने की कोशिश कीजिए। इसके लिए आप उसे कोई गिफ्ट दीजिए, हनीमून पैकेज या ज्‍वैलरी देकर आप अपने पार्टनर को खुश कर सकते हैं।




Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story