Top
Home > लाइफ स्टाइल > पीली साड़ी वाली महिला : Social Media पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

'पीली साड़ी वाली महिला' : Social Media पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

 Special Coverage News |  22 Oct 2019 7:07 AM GMT

पीली साड़ी वाली महिला : Social Media पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें
x

लोकसभा इलेक्शन में पीली साड़ी पहनकर मतदान केंद्र पर पहुंची रीना द्विवेदी ने तब खूब सुर्खियां बटोरी थी। वहीँ यूपी में होने वाले विधानसभा उप-चुनाव से पहले रीना एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। विधानसभा उप-चुनाव के लिए इस बार लखनऊ कृष्णा नगर के महानगर इंटर कॉलेज में उनकी तैनाती हुई है, जिसके बाद जब वो मतदान केंद्र पर पहुंची, तो कई लोग उनके साथ सेल्फी खिंचवाते हुए नज़र आये।

लोकसभा चुनाव -2019 के समय पीठासीन अधिकारी के रूप में लखनऊ के एक मतदान केंद्र पर उन की ड्यूटी लगी थी, जहाँ जब वो पीली साड़ी पहनकर पहुंची, तो उस समय उनकी तस्वीर खूब वायरल हुई थी। इसके बाद रीना एक पब्लिक फिगर बन गयी और उनकी चर्चा होने लगी। वहीँ यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले वो फिर सुर्ख़ियों में है।

कौन है रीना द्विवेदी ?

रीना द्विवेदी यूपी के देवरिया जिले की है और वो लखनऊ में पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करती है। रीना द्विवेदी की शादी साल 2004 में पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक, जिनका नाम संजय द्विवेदी से हुई थी, लेकिन था पर 2013 में उनकी मौत हो गई और उनके पति की नौकरी रीना दिवेदी को मिल गयी। रीना द्विवेदी की तस्वीरें जब से वायरल हो रही है तब से उन्हें काफी गूगल किया गया है। ट्रेंड्स पर मौजूद डेटा के मुताबिक इसके इलावा सोशल मीडिया अकाउंट और उनके टिकटॉक अकाउंट के बारे में भी काफी सर्च किया गया है.




'पीली साड़ी वाली महिला' : Social Media पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें: पीली साड़ी वाली महिला, यानि रीना द्विवेदी को फिल्मों का काफी शौक है। उनका कहना है कि अगर उन्हें कभी फिल्मों के ऑफर आएँगे तो वो जरुर करना चाहेगी। उन्होंने ये बात खुद एक इंटरव्यू में कहा था। रीना के डांस का वीडियो यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है, जिसे लोग काफी शेयर कर रहे है। इसके अलावा टिकटॉक पर उनके काफी फोलोवेर्स हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it