Home > शिक्षा > CBSE 10th Result 2019: अपने बेटे का रिजल्ट देख माँ ने कर डाली ऐसी भावुक पोस्ट हो रही है वायरल

CBSE 10th Result 2019: अपने बेटे का रिजल्ट देख माँ ने कर डाली ऐसी भावुक पोस्ट हो रही है वायरल

 Special Coverage News |  9 May 2019 12:37 PM GMT  |  नई दिल्ली

CBSE 10th Result 2019: अपने बेटे का रिजल्ट देख माँ ने कर डाली ऐसी भावुक पोस्ट हो रही है वायरल

6 मई 2019 को CBSE ने 10वीं कक्षा के रिजल्ट घोषित कर दिए. इसी बीच एक फेसबुक पोस्ट वायरल हो रही है. जिसको 6 हजार से ज्यादा शेयर्स मिल चुके हैं. बेटे के 60 प्रतिशत आने के बाद भी मां वंदना सूफिया कटोच बहुत खुश है. फेसबुक पर उन्होंने बेटे को बधाई दी है और आगे के भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं.


उन्होंने लिखा है कि मैं अपने बेटे पर काफी गर्व महसूस कर रही हूं. जिसने 10वीं की बोर्ड परीक्षा में 60 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं. ये 90 प्रतिशत मार्क्स नहीं हैं, लेकिन मेरी भावनाएं नहीं बदली है. मैंने अपने बेटे का संघर्ष देखा है. जहां वह कुछ विषयों को छोड़ने की स्थिति में था. जिसके बाद उसने पढ़ाई को लेकर काफी संघर्ष किया. बेटे आमेर- जैसे मछलियों से पेड़ों पर चढ़ने की अपेक्षा की जाती है लेकिन उसके ठीक उलट तुम अपने ही दायरे की भीतर ही एक बड़ी उपलब्धि हासिल करो. तुम मछली की तरह पेड़ पर तो नहीं चढ़ सकते, लेकिन वह बड़े समुद्र को अपना लक्ष्य बना सकते हो. मेरा प्यार तुम्हारे लिए. अपने भीतर सहज अच्छाई, जिज्ञासा और ज्ञान को हमेशा जीवित रखो. उनका ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top