Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > पिता के निधन के बाद शिवराज सिंह कैलाश विजयवर्गीय के गले लगकर फफक फफक कर रो पड़े

पिता के निधन के बाद शिवराज सिंह कैलाश विजयवर्गीय के गले लगकर फफक फफक कर रो पड़े

 Special Coverage News |  26 May 2019 7:28 AM GMT  |  भोपाल

पिता के निधन के बाद शिवराज सिंह कैलाश विजयवर्गीय के गले लगकर फफक फफक कर रो पड़े

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के पिता प्रेम सिंह चौहान के निधन के बाद आज कैलाश विजयवर्गीय सांत्वना देने पहुंचे. इस दौरान शिवराज सिंह चौहान भावुक हो गए और कैलाश विजयवर्गीय को पकड़कर रोने लगे. बता दें कि शिवराज के पिता की शनिवार (25 मई) को निधन हो गया था. वो काफी समय से बीमार चल रहे थे और मुंबई में उनका इलाज चल रहा था.

इसके पहले शनिवार को पिता के निधन की खबर मिलते ही शिवराज सिंह चौहान मुंबई के लिए रवाना हो गए थे. शिवराज के पिता प्रेम सिंह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. कुछ दिन पहले ही उन्हें मुंबई रेफर किया गया था. उन्होंने मुंबई में ही अपनी आख़िरी सांस ली. पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर ने ट्वीट कर उनके निधन की खबर दी है.

वहीं, सीएम कमलनाथ ने पूर्व शिवराज सिंह चौहान के पिता के निधन पर शोक व्यक्त कर परिवार के प्रति संवेदना जताई है. सीएम कमलनाथ ने अपना शोक में कहा प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के पिता प्रेम सिंह जी के दुखद निधन की ख़बर प्राप्त हुई. परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ. दुख की इस घड़ी में हम सभी परिवार के साथ. ईश्वर मृत आत्मा को अपने श्रीचरणो में स्थान व परिजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top