भोपाल

राहुल गांधी की राखी बंधवाते तस्वीर दिखाने पर BJP विधायक ने घोषित किया इनाम

Special Coverage News
17 Aug 2019 7:52 AM GMT
राहुल गांधी की राखी बंधवाते तस्वीर दिखाने पर BJP विधायक ने घोषित किया इनाम
x
बीजेपी विधायक ने कहा कि ऐसा कोई सबूत या फोटो नहीं है, जिसमें राहुल गांधी राखी बंधवाते दिख रहे हों.

रक्षाबंधन के अगले ही दिन भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक विश्वास सारंग ने मध्य प्रदेश सरकार और कांग्रेस पर हमला बोला. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नरेला विधानसभा क्षेत्र से विधायक सारंग ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ की आलोचना की और राहुल गांधी समेत नेहरू-गांधी परिवार की भी जमकर आलोचना की.

बीजेपी विधायक ने कहा कि ऐसा कोई सबूत या फोटो नहीं है, जिसमें राहुल गांधी राखी बंधवाते दिख रहे हों. उन्होंने कहा कि ऐसी कोई तस्वीर कम से कम हमने तो नहीं देखी. सारंग ने प्रियंका-राहुल की राखी बांधने वाली तस्वीर लाने वाले को इनाम देने का भी ऐलान किया.

सारंग ने रक्षा बंधन के अवसर पर कमलनाथ के महिलाओं से राखी बंधवाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं को रक्षाबंधन से कोई लेना देना नहीं. यह लोग इटली की रीति मानते हैं.

राखी के दिन मुख्यमंत्री आवास की फीकी रौनक के लिए कमलनाथ पर हमलावर सारंग ने गांधी परिवार को भी लपेटे में ले लिया. उन्होंने कहा कि इटली की रीति, नीति और संस्कृति अपनाने वाले नेता सत्ता में आएंगे तो ऐसी ही तस्वीर देखने को मिलेगी.

सारंग ने कहा कि रक्षाबंधन हिंदुओं की संस्कृति से जुड़ा त्योहार है और इससे मुख्यमंत्री या कांग्रेस के नेताओं को क्या लेना देना? उन्होंने कहा कि वह तो केवल वही करेंगे जो सोनिया गांधी और राहुल गांधी कहेंगे.

गौरतलब है कि बीजेपी के शासनकाल में शिवराज सिंह चौहान के मुख्यमंत्री रहते मुख्यमंत्री आवास पर बड़ा आयोजन होता था. बड़ी संख्या में महिलाएं मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर राखी बांधती थीं. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी राखी बंधवाई, लेकिन वैसा न तो आयोजन था और न ही रौनक या उत्साह. इसे लेकर बीजेपी हमलावर है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story