भोपाल

भाजपा के पूर्व विधायक की बेटी ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप, वीडियो जारी कर मदद की लगाई गुहार,

Special Coverage News
19 Oct 2019 12:39 PM GMT
भाजपा के पूर्व विधायक की बेटी ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप, वीडियो जारी कर मदद की लगाई गुहार,
x

बीजेपी के पूर्व विधायक की बेटी ने पिता पर गंभीर आरोप लगाये है. आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे राजधानी के हजेला अस्पताल में कैद कर रखा जाता था और बेहोशी के इंजेक्शन लगाकर रखा कैद जाता था। इस आरोप के बाद पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती है।

बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष और पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी के मामले में एक नया मोड़ आया है। बेटी आरती ने परिजनों से बचाने की गुहार लगाते हुए कहा कि मुझे चैन से जीने दो मेरे घर वाले मुझे प्रताड़ित करते थे.।साथ ही मौसी के लड़के सुशील पर भी गंभीर आरोप लगाये है। मेरी मानसिक स्थिति को लेकर लगाए जा रहे झूठे है। आरोप लगाया कि मेरी मानसिक स्थिति ठीक होने की भी कही। अब यह बात वीडियो जारी कर मदद की गुहार लगाई है. कहा- मैं नहीं चाहती घर जाना आरती ने हाइकोर्ट में याचिका दाखिल की है।

याचिका सुरेंद्रनाथ सिंह, सरकार, पुलिस के खिलाफ याचिका दायर की है। विधायक के बेटे से शादी करने के लिए दबाब बनाया जा रहा। सुरेंद्रनाथ सिंह ने बेटी आरती की गुमशुदगी की रिपोर्ट कमलानगर थाने में दर्ज कराई थी।

बतादे की पूर्व विधायक ने भोपाल के कमलानगर थाने में अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी| जिसमे उन्होंने बताया था कि उनकी बेटी भारती उम्र 28 वर्ष 15 अक्टूबर से लापता है और उसका इलाज चल रहा है, उनकी बेटी की मानसिक स्तिथि ठीक नहीं है। अब मामले में शनिवार को नया मोड़ आया जब पूर्व विधायक की बेटी का एक वीडियो सामने आया। जिसमें उसने कहा कि उसकी मानसिक स्तिथि बिलकुल ठीक है, भारती ने अपने पिता सुरेंद्र नाथ सिंह, मौसा और मौसा के बेटे सुशील पर उनके साथ मारपीट कर प्रताड़ित करने और बेहोशी का इंजेक्शन देकर घर में कैद रखने के आरोप लगाए हैं।

पूर्व विधायक की बेटी ने वायरल वीडियो में बताया है कि उसे हजेला अस्पताल में कैद कर रखा जाता था ओर ऐसा 10 साल किया जा रहा है जिससे वह इन सबसे बचने के लिए कई बार घर से भाग चुकी हैं। मेरे पिता मेरी शादी विधायक के बेटे से शादी करवाना चाहते हैं।

भारती सिंह ने कहा कि मेरी मानसिक स्थिति बिलकुल ठीक है, मैं घर से भागकर किसी के साथ नहीं आई हूं, मैं अकेले आई हूं, मुझ पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं। भारती सिंह ने वीडियो जारी कर और हाईकोर्ट में याचिका दायर कर मदद और सुरक्षा की गुहार लगाई है ओर कहा- मैं नहीं चाहती फिर से घर जाना पड़े।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story