Breaking News
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने ट्विटर पर ट्रेंड कराया #HumWapasAayenge !

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने ट्विटर पर ट्रेंड कराया #HumWapasAayenge !

कश्मीरी पंडितों को आज के ही दिन कश्मीर छोड़ना पड़ा था.

 Shiv Kumar Mishra |  18 Jan 2020 2:43 AM GMT  |  भोपाल

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने ट्विटर पर ट्रेंड कराया  #HumWapasAayenge !

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर ट्रेंड कराते हुए कश्मीरी पंडितों के वापस आने की बात कही है, उन्होंने ट्विटर पर #HumWapasAayenge ट्रेंड कराते हुए ये बात कही है.

शिवराज सिंह ने कहा है कि तीस साल पहले आज के ही दिन हमारे लाखों कश्मीरी भाई-बहन अपने घरों को छोड़कर बेघर होने के लिए मजबूर हुए थे. यही वो काला दिन है, जिस दिन ये निरपराध और सीधे-सादे लोग अपने ही देश में शरणार्थी बने और उनके आंखों से बहते खून के आंसू को पोंछने वाला कोई नहीं था.

उन्होंने कहा है कि हमारे कश्मीरी पंडित भाई-बहनों के साथ आज से तीस साल पहले जो अन्याय हुआ, सम्मान के साथ खिलवाड़ हुआ, वह कभी भुलाया नहीं जा सकता है. अपने ही देश में शरणार्थी बन जाने के उस दर्द को हम मिटा नहीं सकते हैं, लेकिन #HumWapasAayenge, यह हमारी सरकार का संकल्प है और इसे पूरा करेंगे.

शिवराज ने कहा, कश्मीर को धरती का स्वर्ग कहते हैं और हम सब अपने प्रेम और सौहार्द से इस जन्नत की खूबसूरती को और बढ़ायेंगे. कश्मीरी पंडितों को उनका घर और हक दिलायेंगे। प्यार बढ़ेगा, घृणा मिटेगी। आइये, हम सब दिलों में प्यार लेकर कदम बढ़ाएं। कश्मीर में नये फूल खिलायें.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top