Breaking News
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने यह काम कर पेश की मिशाल!

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने यह काम कर पेश की मिशाल!

 Special Coverage News |  16 Nov 2019 4:36 PM GMT  |  भोपाल

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने यह काम कर पेश की मिशाल!

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ एक बार फिर एक मिशाल पेश कर एक अच्छे व्यक्ति होने का परिचय दिया है. उन्होंने यह बात लिखकर प्रदेश वासियों को एक अच्छा संदेश दिया है. उनका जन्मदिन है. तो जाहिर है कि प्रदेश के सीएम के जन्मदिन के मौके पर उनको लेकर बेनर होर्डिंग की होड़ लगना तय माना जा रहा है. ऐसे समय में उन्होने सभी अधिकारीयों और नेताओं को विशेष हिदायत और सलाह दी है जो वाकई सही और काबिलेतारीफ है.

कमलनाथ ने कहा है कि सभी कांग्रेसजनो ,शुभचिंतको , स्नेहीजनो , प्रशंसको से मेरी विनम्र अपील मेरे जन्मदिवस के अवसर पर प्रदेश में कही भी होर्डिंग -पोस्टर -बैनर लगाकर प्रदेश को बदरंग ना करे , नियम का पालन करे. प्रदेश की ख़ूबसूरती बिगाड़ते , यातायात में बाधा बनते व दुर्घटनाओं को खुला न्यौता देते इन अवैध होर्डिंगो से प्रदेश को बदरंग होने से बचाने के लिये व जनता की सुरक्षा की दृष्टि से इन पर प्रतिबंध का निर्णय मेने पिछले दिनो लिया है.

कमलनाथ ने कहा है कि प्रदेश हित में इस निर्णय का सभी पालन करे.इस अनावश्यक ख़र्च का उपयोग मानव सेवा व परोपकार के कार्य में करे. प्रशासन को भी स्पष्ट निर्देश है कि प्रदेश में मेरे जन्मदिवस पर कही भी अवैध होर्डिंग-पोस्टर-बैनर लगे दिखे , भले उसमें मेरा फ़ोटो लगा हो , तत्काल उसे हटा दे. नियम के पालन में कोई कोताही ना बरते. चाहे वो होर्डिंग किसी भी व्यक्ति , संगठन या संस्था द्वारा लगाया गया हो.

बता दें कि जिस तरह मुख्यमंत्री कमलनाथ ने यह संदेश देकर वास्तव में एक अच्छा संदेश दिया खासकर सभी नेता और पार्टियों को इस बात से परहेज करना चाहिए.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top