भोपाल

माँ ने अपने प्रेमी से कराया बेटी से दुष्कर्म, सुनकर उड़ गये होश!

Special Coverage News
16 Sep 2018 7:34 AM GMT
माँ ने अपने प्रेमी से कराया बेटी से दुष्कर्म, सुनकर उड़ गये होश!
x
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल। हबीबगंज इलाके में एक महिला द्वारा प्रेमी से अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कराने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।


हबीबगंज पुलिस के मुताबिक मूलत: शिवपुरी की रहने वाली 15 साल की किशोरी के पिता पहले परिवार के साथ मानसरोवर कॉम्पलेक्स के पास स्थित शांति नगर बस्ती में रहते थे। वह सिक्युरिटी गार्ड की नौकरी करते थे। इस वजह से उनकी कभी दिन में तो कभी रात में 12-12 घंटे की ड्यूटी लगती थी। पिता की गैरमौजूदगी में अजमेर उर्फ कोमल धाकड़ नाम का युवक उनके घर आता था। उसकी मां अजमेर से फोन पर भी काफी देर तक बात करती रहती थी। पूछने पर मां कहती थी कि अजमेर उसके भाई श्यामू का दोस्त है।


किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसकी मां की करतूत का पता लगने पर पिता मेरे छोटे भाई-बहन को लेकर शिवपुरी स्थित अपने गांव चले गए। मां ने उसे अपने साथ शांति नगर में रख लिया। पिता के जाने के बाद अजमेर बार-बार उसके घर आने लगा। उसने एक-दो बार मां को अजमेर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो मां ने उसे धमकी देकर चुप रहने को कहा। मां ने बेटी द्वारा उन दोनों के अवैध संबंधों का विरोध करने की बात अजमेर को बता दी।


विगत 22 जुलाई को जब वह घर में अकेली थी तभी अजमेर घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। मां और उसके प्रेमी अजमेर से परेशान होकर उसने खुदकुशी की कोशिश की। मां ने उसे बचा लिया और इसके बाद उसे पिता के पास शिवपुरी भेज दिया। वहां उसे गुमसुम देख पिता ने कारण पूछा तो उसने सब कुछ बता दिया। इसके बाद वह पिता के साथ थाने पहुंची और घटना की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में अजमेर उर्फ कोमल धाकड़ और नाबालिग की मां के खिलाफ दुष्कर्म में सहयोग करने का केस दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story