भोपाल

फ्लाइट में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर भड़के यात्री, देखें वीडियो

Special Coverage News
23 Dec 2019 6:18 AM GMT
फ्लाइट में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर भड़के यात्री, देखें वीडियो
x

अपने बयानों के कारण कई बार सुर्खियों में रह चुकी भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक बार फिर जनता के गुस्से का सामना करना पड़ा है. दिल्ली से भोपाल की एक फ्लाइट में सवार प्रज्ञा ठाकुर को सीट के चक्कर में यात्रियों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक यात्री बीजेपी सांसद से कह रहा है कि आपको शर्म नहीं है कि आप इस तरह का बर्ताव कर रही हैं.

दिल्ली से भोपाल जाने वाली स्पाइजेट की फ्लाइट में सीट को लेकर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की क्रू मेंबर से बहस हो गई, सीट की मांग को लेकर वह विमान में ही धरने पर बैठ गईं. इस बीच यात्रियों ने विमान में साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और उनके व्यवहार की निंदा की.

सोशल मीडिया पर इस बहस का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक महिला कह रही हैं, '…आप फैसला लीजिए..आपका मैनेजमेंट कौन है? यहां की प्रोफेशनलिज्म नहीं है…''

इसपर साध्वी प्रज्ञा जवाब देती हैं, 'मैंने सुबह ही बोल दिया मुझे अपनी रूलबुक दिखा दो, मुझे बनेगा बैठते..नहीं बनेगा तो मैं चली जाऊंगी.''

इसी बीच एक व्यक्ति बीच में आता है, जो कि साध्वी प्रज्ञा पर भड़क जाता है. व्यक्ति ने कहा कि आप तो लीडर हैं और आप जनता को ही परेशानी दे रही हैं. आपको इस बात की शर्म नहीं है कि 50 लोगों को आपकी वजह से परेशानी हुई. बिल्कुल, शर्म बहुत अच्छा शब्द है'. इस दौरान साध्वी ने उनपर सही भाषा इस्तेमाल करने को कहा.

बता दें कि बीते दिनों ही स्पाइसजेट की फ्लाइट में सीट को लेकर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की क्रू मेंबर से विवाद हो गया था. साध्वी सबसे आगे की यानी आपातकालीन सीट चाहती थीं. चूंकि साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर व्हील चेयर पर एयरपोर्ट पहुंची थीं, तो उन्हें आपातकालीन सीट नहीं मिल सकती थी लेकिन बीजेपी सांसद इसको लेकर जिद कर रही थीं. इसी को लेकर विवाद हुआ था, साध्वी ने विमान क्रू मेंबर्स पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story