Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम ने की कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की तारीफ

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम ने की कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की तारीफ

 Special Coverage News |  31 Aug 2018 10:47 AM GMT  |  दिल्ली

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम ने की कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की तारीफ

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार में जुटे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जहां कांग्रेस पर लगातार तीखे हमले कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर रहे हैं.


ताजा मामला भोपाल के गांधी भवन का है. यहां पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने एक पुस्तक विमोचन के कार्यक्रम में मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के तारीफों के पुल बांध रहे हैं.दरअसल, बाबूलाल गौर ने कहा कि कमलनाथ का संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा विकास का मॉडल है. उन्होंने जिस तरह छिंदवाड़ा का विकास किया वह तारीफ करने लायक है. मालूम हो कि यह पहला मौका नहीं है जब बाबूलाल गौर ने कमलनाथ की तारीफ की हो. इसके पहले भी वे कई मौकों पर उनकी तारीफ कर चुके हैं.


यह बात खुद कमलनाथ भी कह चुके हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि यूपीए एक और दो में मेरे कार्यकाल में ही मैंने इंडस्ट्रीयल प्रोजेक्ट दिए हैं. मध्य प्रदेश में आधारभूत संरचना विकास के लिए अरबों रूपए की मदद की है. यही वजह है कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री मंत्री रहे बाबूलाल गौर भी उनकी खुलकर तारीफ करते रहे हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top