Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > भाजपा के दिग्गज नेता का बड़ा ऐलान, दिवाली बाद शिवराज सिंह लेंगे शपथ

भाजपा के दिग्गज नेता का बड़ा ऐलान, दिवाली बाद शिवराज सिंह लेंगे शपथ

 Special Coverage News |  16 Oct 2019 8:14 AM GMT  |  दिल्ली

भाजपा के दिग्गज नेता का बड़ा ऐलान, दिवाली बाद शिवराज सिंह लेंगे शपथ
x

मध्य प्रदेश में एक बार फिर सियासी उठापटक शुरू हो गई है। भाजना नेता फिर से सरकार के गिरने का दावा कर रहे हैं। मंगलवार को प्रदेश की राजनीति में बड़ा घटनाक्रम देखने को मिला जब विधानसभा में मतविभाजन के दौरान पार्टी लाइन से हटकर कांग्रेस के पक्ष में वोटिंग करने विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा कि वे कांग्रेस में नहीं गए, भाजपा में थे और रहेंगे।

इसके बाद अब झाबुआ उप चुनाव में पार्टी के वरिष्ठ नेता ने यह दावा कर दिया कि दिवाली के बाद शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। यह बात झाबुआ में एक चुनावी सभा के दौरान नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कही। बता दें कि इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी झाबुआ में सरकार गिराने का दावा कर चुके हैं।

दरअसल, झाबुआ उपचुनाव के लिए भाजपा अपनी पूरी ताकत झोंक रही है। झाबुआ में जनसभा में राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्वन ने यह बयान देकर सबकों चौंका दिया। उनके बयान के बाद से सियासत एक बार फिर गरमा गई है। वह भाजपा प्रत्याशी भानु भूरिया के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। उन्होंने मंच से कहा कि क्या आप दोबारा शिवराजजी को दोबारा मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं, तो मैं आपसे वादा करता हूँ दिवाली के बाद शिवराज सिंह चौहान की शपथ हो जाएगी| बशर्ते आप भानु भूरिया को भारी से भारी मतों से जिताएं।

भार्गव जब जनता को संबोधित कर रहे थे तब मंच पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे। जब भार्गव ने कहा कि भानु की जीत के साथ शिवराज दिवाली के बाद सीएम की शपथ लेंगे तब वह भी उनकी तरफ देखने लगे। उन्होंंने कमलनाथ सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार किसान कर्जमाफी का पैसे दे रही है लेकिन राज्य सराकर उसे किसानों को नहीं दे रही है।

उन्होंने कहा कि इसलिए वक्त आ गया है कि भानु भूरिया को जिताया जाए ताकि किसानों को उनकी कर्ज माफी का पैसा मिल सके। उन्होंने वहां मौजूद युवाओं से भी पूछा कि सारे नौजवान हाथ उठाकर बताएं कि आपलोग शिवराज सिंह चौहान को फिर से सीएम बनना क्या नहीं देखना चाहते। झाबुआ के उत्कृष्ट स्कूल मैदान में भारतीय जनता युवा मोर्चा के युवा सम्मेलन में शामिल होकर पार्टी प्रत्याशी भानु भूरिया को विजयी बनाने की अपील की।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it