Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > MP : ग्वालियर में अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, 3 लोगों की मौत, 6 की हालत गंभीर

MP : ग्वालियर में अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, 3 लोगों की मौत, 6 की हालत गंभीर

बताया जा रहा है हादसे में मरने वाले तीनों लोग एक ही परिवार के थे.

 Special Coverage News |  25 Oct 2019 6:08 AM GMT  |  दिल्ली

MP : ग्वालियर में अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, 3 लोगों की मौत, 6 की हालत गंभीर
x

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में देर रात एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में अब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि अन्य 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है हादसे में मरने वाले तीनों लोग एक ही परिवार के थे. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव का कार्य शुरू किया.

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर जिले के चीनौर इलाके के नोन की सराय में एक घर के अंदर दिवाली के लिए अवैध रूप से बनाए जा रहे पटाखे बनाए जा रहे थे. इसी दौरान पास में रखा गैस सिलेंडर फट गया. जिसमें एक ही परिवार के 3 लोग मर गए, जिनकी पहचान नबी खान, बेटी रजिया और नबी के रिश्तेदार अबरीन के रूप में हुई है. जबकि गंभीर रूप से घायल 6 अन्य लोगों को अस्पताल में इलाज चल रहा है.



यह घटना गुरुवार रात लगभग 10 बजे हुई. इस विस्फोट के बाद इलाके में दहशत फैल गई. आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शवों को कब्जे में लिया और घायलों को अस्पताल भिजवाया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it