Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > बीजेपी नेता बुआ यशोधरा राजे सिंधिया के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली रवाना, ग्वालियर स्टेशन पर हुआ हंगामा

बीजेपी नेता बुआ यशोधरा राजे सिंधिया के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली रवाना, ग्वालियर स्टेशन पर हुआ हंगामा

 Special Coverage News |  6 Sep 2019 4:41 AM GMT

बीजेपी नेता बुआ यशोधरा राजे सिंधिया के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली रवाना, ग्वालियर स्टेशन पर हुआ हंगामा
x

ग्वालियर. मध्यप्रदेश में सियासी घमासान के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिनों के दौरे पर ग्वालियर आए थे इसके बाद बुधवार की शाम ग्वालियर से दिल्ली रवाना हो गए। सिंधिया शताब्दी एक्सप्रेस से दिल्ली रवाना हुए उनके साथ भाजपा विधायक और शिवराज सरकार में मंत्री रहीं उनकी बुआ यशोधरा राजे सिंधिया भी थी। सिंधिया और यशोधरा राजे सिंधिया का एक ही बोगी में रिजर्वेशन था।

यशोधराराजे भतीजे पर गुस्सा हुई

इस दौरान रेलवे स्टेशन पर हंगामा भी हुआ इस हंगामे के कारण यशोधराराजे सिंधिया, ज्योतिरादित्य सिंधिया पर गुस्सा हुई हालांकि बाद में बुआ और भतीजे दोनों एक साथ दिल्ली के लिए रवाना हो गए। ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को छोड़ने के लिए उनके समर्थक पहुंचे हुए थे इसी दौरान यशोधरा राजे सिंधिया भी स्टेशन पहुंची थी।

क्या है पूरा मामला

ज्योतिरादित्य सिंधिया पहले ट्रेन में चढ़ गए थे उसके बाद यशोधराराजे सिंधिया ट्रेन में चढ़ी उस दौरान यहां मौजूदा किसी कार्यकर्ताओं का यशोधराराजे को धक्का लग गया जिस कारण से यशोधराराजे नाराज हो गई। इस दौरान उन्होंने अपनी नाराजगी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी जताई हांलाकि बाद में सिंधिया ने यशोधराराजे को बोगी में बैठाया। यशोधाराराजे की नाराजगी के बाद कार्यकर्ता उनसे माफी मांगने लगे। माफी मांगने के बाद मामला शांत हुआ और 5 मिनट तक हंगामा चला बाद में मामला शांत हो गया और बुआ-भतीजे एक साथ दिल्ली रवाना हुए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it