Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > 8 फीट गहरे नाले में घुस मंत्री जी ने निकाला कीचड़, लोग देखते ही अचंभित हुए

8 फीट गहरे नाले में घुस मंत्री जी ने निकाला कीचड़, लोग देखते ही अचंभित हुए

मंत्री प्रद्युम्न तोमर रविवार की सुबह अपने साथियों के साथ बिरला नगर स्थित वार्ड 16 के न्यू कॉलोनी पहुंचे, यहां एक नाला जाम था.

 Special Coverage News |  3 Nov 2019 10:07 AM GMT  |  दिल्ली

8 फीट गहरे नाले में घुस मंत्री जी ने निकाला कीचड़, लोग देखते ही अचंभित हुए
x

भोपाल : मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर आज एक बार फिर हाथ में फावड़ा लेकर सफाई करने के लिए खुद नाले में उतर गए. ग्वालियर में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का यह 'वास्तविक सफाई अभियान' देखने को मिला. प्रद्युम्न सिंह तोमर ने 8 फीट गहरे नाले में घुसकर फांवड़ा चलाकर कीचड़ निकाला. मंत्री के इस अंदाज को देख क्षेत्र के लोग भी अचंभित रह गए. बता दें कि मंत्री जी पिछले कई दिनों से लगातार खुद शहर की सफाई कर रहे हैं.

दरअसल, मंत्री प्रद्युम्न तोमर रविवार की सुबह अपने साथियों के साथ बिरला नगर स्थित वार्ड 16 के न्यू कॉलोनी पहुंचे, यहां एक नाला जाम था. नाला जाम होने से गंदा पानी लोगों के घरों में घुस रहा था. देखते ही मंत्री जी नाले में उतर गए और फावड़े से अंदर के कीचड़ को बाहर निकालना शुरू कर दिया. यह देख स्थानीय लोगों और मंत्री के समर्थकों ने भी उनका सहयोग कर गंदगी को हटाना शुरू कर दिया.

इससे पहले शनिवार को मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर सफाई अभियान चलाया और स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-4 पर बने टॉयलेट साफ किया. साथ ही उन्होंने प्लेटफार्म पर झाड़ू भी लगाई. दीपावली के बाद से ही प्रद्युम्न सिंह तोमर ने लगातार सफाई अभियान चला रखा है. हाल ही में वो शहर की सड़कों पर झाड़ू लेकर सफाई करने निकल पड़े थे.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it