इंदौर

जेल से निकलने के बाद MLA आकाश विजयवर्गीय बोले- 'ईश्वर से प्रार्थना है दोबारा न मिले बल्लेबाजी का मौका'

Special Coverage News
30 Jun 2019 4:49 AM GMT
जेल से निकलने के बाद MLA आकाश विजयवर्गीय बोले- ईश्वर से प्रार्थना है दोबारा न मिले बल्लेबाजी का मौका
x
उन्होंने कहा, 'जो मैंने किया, उसका मुझको कोई दुख नहीं है?

इंदौर : भोपाल की स्पेशल कोर्ट से शनिवार को जमानत मिलने के बाद भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय रविवार को जेल से रिहा हो गए. जेल से रिहा होने के बाद आकाश ने कहा कि जेल में अच्छा समय बीता. उन्हें लेने उनके भाई कल्पेश विजयवर्गीय, विधायक रमेश मेंदोला और पार्षद चंदू शिंदे पहुंचे थे. आकाश ने कहा कि उनका कण-कण पल-पल जनता के लिए है.

भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय की जेल जाने के बाद भी अकड़ नहीं गई है. इंदौर नगर निगम के अधिकारी को बल्ले से पीटने के आरोप में जेल से बाहर आने के बाद आकाश विजयवर्गीय को अपने किए का पछतावा भी नहीं है.

उन्होंने कहा, 'जो मैंने किया, उसका मुझको कोई दुख नहीं है. हालांकि अब गांधी के रास्ते पर चलना है, लेकिन मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वो दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर न दें.' उन्होंने कहा कि महिलाओं को पुलिस के सामने घसीटा गया. ऐसे में नहीं लगता कि कुछ करने के लिए सोचना चाहिए.



रविवार सुबह सारी कानूनी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय बाहर आए. भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय जब जेल से बाहर आए, तो उनके चेहरे पर तनिक भी शिकन नहीं थी. उन्होंने जेल से बाहर आते ही कहा, 'जेल में समय अच्छा गुजरा. मैं अपने क्षेत्र और जनता की बेहतरी के लिए काम करता रहूंगा.'

इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय जेल से रिहा होकर बाहर आ गए है. इंदौर नगर निगम के अधिकारी को बल्ले से पीटने के आरोपी आकाश विजयवर्गीय को शनिवार को अदालत से जमानत मिली थी. शनिवार को जेल की कागजी प्रक्रिया पूरी नहीं होने की वजह से आकाश विजयवर्गीय जेल से बाहर नहीं आ सके थे.

वहीं, आकाश विजयवर्गीय को जमानत मिलने और उनके जेल से बाहर आने पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया. इस अवसर पर फायरिंग की गई और ढोल नगाड़े बजाए गए.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story