इंदौर

देखें वीडियो: बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे ने इंदौर में सरेआम क्रिकेट बैट से की नगर निगम अधिकारी पिटाई

Special Coverage News
26 Jun 2019 8:02 AM GMT
देखें वीडियो: बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे ने इंदौर में सरेआम क्रिकेट बैट से की नगर निगम अधिकारी पिटाई
x

मध्य प्रदेश: अब एक बड़ी खबर मध्यप्रदेश के इंदौर से आ रही है। जहाँ शहर विधायक आकाश विजयवर्गीय ने एक नगर निगम अधिकारी की क्रिकेट बैट से बुरी तरह पिटाई की है। इस पिटाई का वीडियो अब सोशल मिडिया पर वायरल हुई।

शहर में चिह्नित अति खतरनाक मकानों को तोड़ने की कार्रवाई के दौरान भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारी के साथ मारपीट कर दी। विधायक ने पहले निगम अधिकारियों और कर्मचारियों को धमकी भरे लहजे में चेताया। फिर क्रिकेट बैट से हमला कर दिया। इंदौर-3 से विधायक आकाश भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र हैं।

बुधवार को निगम का अमला गंजी कंपाउंड स्थित एक अति खतरनाक मकान को तोड़ने पहुंचा था। निगम की टीम को देखकर रहवासियों ने विरोध शुरू कर दिया। इसी दौरान स्थानीय विधायक आकाश को सूचना देकर मौके पर बुला लिया। विधायक के आते ही कार्यकर्ताओं ने जेसीबी की चाबी निकाल ली। विजयवर्गीय ने निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों काे चेतावनी देते हुए कहा कि 10 मिनट में यहां से निकल जाना, वर्ना जो भी होगा उसके जिम्मेदार आप लोग होंगे।

निगम कर्मचारियों ने विधायक को समझाने का प्रयास किया। इस दौरान जमकर तू-तू मैं-मैं हुई और विवाद बढ़ गया। इसी बीच विधायक अपना आपा खो बैठे और क्रिकेट बैट से निगम टीम पर हमला कर दिया। विधायक को मारपीट करते देख वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए। हालांकि पुलिस और अन्य लोगों ने किसी तरह विधायक को पकड़कर शांत करवाया।

विवाद के बाद मीडिया से चर्चा में विधायक विजयवर्गीय ने कहा- मैं बहुत गुस्से में था। मैंने क्या कर दिया मुझे नहीं पता। निगम के अफसर ने एक महिला के साथ गाली-गलौज की और हाथ पकड़ा, जिससे मुझे गुस्सा आ गया।



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story