Archived

इंदौर में कुमार विश्वास बोले, "अभी अभी एक गीत लिखा है तुमको जीते जीते"

इंदौर में कुमार विश्वास बोले, अभी अभी एक गीत लिखा है तुमको जीते जीते
x

हिंदी के जाने माने कवि डॉ कुमार विश्वास ने बीती रात इंदौर में अपने गीतों के माध्यम से जनता का दिल जीत लिया. उनके गायन पर जनता मंत्र मुक्ध होकर सुनती रही. लोग तालियों की गडगडाहट से हाल को गुंजायमान करते रहे.


रविवार रात में अभय विशाल में हुए अद्भुत कार्यक्रम में श्रोताओं का मन मोह लिया. कुमार को चाहने वाले लोंगों ने उन्हें राकस्टार कवि कुमार विश्वास का नाम दिया और कहा कि इंदौर में अद्भुत सांगीतिक कविता व गीत प्रस्तुति। छलकती ऊर्जा, जोश, साहित्य, संस्कृति की गहराई लिए जमीन से जुड़ाव व देशप्रेम जगाती कुमार की रचनाएं हजारों युवाओं के कानों में शब्दों की घुट्टी घोलने के काफी है. देश की राष्ट्रीय भाषा हिंदी तुम्हारी आभारी रहेगी.


एक प्रशंसक ने लिखा इंदौर में आज भाई डॉ कुमार विश्वास को सुनकर कार्यक्रम में सभी आयु वर्ग झूम उठा तो फिर ये नन्हा ,प्यारा प्रशंसक पीछे कैसे हटता माँ भारती के लाल ज़िंदाबाद जिंदाबाद.


कुमार की कविताओं ने इंदौर वासियों का दिल जीत लिया. जब एक एक कर कुमार कविता सुना रहे थे. तो नन्हें और बड़े प्रशंसक बड़ी आत्मीयता और मंत्रमुग्ध होकर उनके एक एक शब्द को सुन रहे थे. कुमार कविताओं के माध्यम से जनता में समा बांधते चले गये और लोग तालियों से उनका हौसलाअफजाई करते रहे.


डॉ कुमार विश्वास ने भी कहा कि इन्दौर से सिया इवेंट्स के साथ 'रंग देस' के दूसरे पड़ाव पर #KVMusical LIVE...!! आज के कार्यक्रम के बारे में कहने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन अभी बस इतना ही। शुक्रिया, अद्भुत इन्दौर...


Next Story