इंदौर

मंत्री इमरती देवी का अजीबोगरीब बयान, हनी ट्रेप मामले में फंसे लोंगों के उड़े होश

Special Coverage News
14 Oct 2019 5:50 AM GMT
मंत्री इमरती देवी का अजीबोगरीब बयान, हनी ट्रेप मामले में फंसे लोंगों के उड़े होश
x

इंदौर: कमलनाथ सरकार की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने अब हाईप्रोफाइल हनीट्रैप मामले को लेकर बड़ा अजीब बयान दिया है, उन्होंने कहा कि जब तक महिला की गलती नहीं होती, तब तक पुरुष कोई गलती नहीं कर सकता। चाहे वह कोई गुंडा या मवाली।

महिला मंत्री ने वही हनी ट्रैप मामले में नामों के खुलासे पर उन्‍होंने कहा कि आपको दिनभर बहुत सारे नेता मिलते हैं, लिहाजा आप उन्हीं से नाम पूछ लेना. मैं और इस मामले में क्या कहूं?

रविवार को इंदौर प्रवास पर आईं इमरती देवी ने कहा कि ऐसे मामलों में महिलाओं की गलती होती है और पुरुषों को दोषी मान लिया जाता है, मैं ऐसी महिलाओं की तरफदारी नहीं करती।

इस मामले में पुरुषों पर कार्रवाई नहीं होनी चाहिए, बल्कि महिलाओं के खिलाफ ही कार्रवाई की जानी चाहिए। चाहे महिला हाे या पुरुष हाे, जिसकी गलती हो, उसे सजा मिले। अकसर महिला की गलती हाेती है तब भी पुरुष काे दोषी माना जाता है। अगर पुरुषों को गलत तरीके से फंसाया जाए तो हमें ऐसी महिलाओं की तरफदारी नहीं करना चाहिए। उस पर भी एफआईआर होना चाहिए। पुरुष के ऊपर ही क्यों कार्रवाई होना चाहिए।

वही उन्होंने हाल में दिए गए ट्रांसफर वाले बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मैंने सही कहा था कि ट्रांसफर में पैसे लगते हैं क्योंकि सरकार को कर्मचारियों के ट्रांसफर में टीए डीए देना पड़ता है, उनके सामान को भिजवाने में ट्रक का खर्चा देना पड़ा है, इसलिए यह बात मैंने बात कही थी और उसमें कुछ गलत भी नहीं था।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story