Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > आमने-सामने 2 कारें भिड़ीं, लेफ्टिनेंट और उनके माता-पिता समेत 6 की मौत, 6 गंभीर

आमने-सामने 2 कारें भिड़ीं, लेफ्टिनेंट और उनके माता-पिता समेत 6 की मौत, 6 गंभीर

मंगलवार तड़के हुए हादसे में लेफ्टिनेंट के 4 महीने के बेटे और दो सहायकों की भी जान गई

 Special Coverage News |  29 Oct 2019 9:22 AM GMT  |  दिल्ली

आमने-सामने 2 कारें भिड़ीं, लेफ्टिनेंट और उनके माता-पिता समेत 6 की मौत, 6 गंभीर

इंदौर : मध्य प्रदेश में इंदौर के पास मंगलवार तड़के दो कारों की टक्कर में सेना के लेफ्टिनेंट समेत 6 लोगों की मौत हो गई, मरने वालों में उनके माता-पिता और 4 महीने का बच्चा भी शामिल है। जबकि 6 अन्य जख्मी हैं। लेफ्टिनेंट महू से इंदौर लौट रहे थे, तभी अचानक कार का टायर पंक्चर होने से रालामंडल इलाके में हादसा हुआ।

पुलिस के मुताबिक, दोनों कारें तेज रफ्तार में टकराईं। बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कारों में लोग फंसे हुए थे। राहगीरों की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे में लेफ्टिनेंट जयप्रकाश (30), उनके पिता नूनू झा (65), मां सुमित्रा झा (60), बेटा आरो (4 माह), रोशन और गौरव (दोनों सहायक) की मौत हो गई।

बिहार में अपने गांव के लिए निकले थे लेफ्टिनेंट

लेफ्टिनेंट के रिश्तेदार राजीव रंजन ने बताया कि जयप्रकाश परिवार के साथ महू से बिहार के वैशाली जिले में स्थित गांव जा रहे थे। रास्ते में प्रोग्राम बदलने पर सभी वापस महू लौट रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक, महू की ओर जा रही कार का टायर पंक्चर हो गया, जिससे यह अनियंत्रित होकर सामने से आ रही दूसरी कार से टकरा गई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top