मध्यप्रदेश

शिवराज सिंह समेत बीजेपी के 3 बड़े नेताओं की हत्या की साजिश रचने वाला गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने किया खुलासा

Special Coverage News
14 Aug 2019 12:02 PM GMT
शिवराज सिंह समेत बीजेपी के 3 बड़े नेताओं की हत्या की साजिश रचने वाला गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने किया खुलासा
x
भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बीजेपी के इन 3 बड़े नेताओं की हत्या की साजिश का खुलासा करते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार किया है.

मध्य प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी के कई नेताओं की हत्या की साजिश रची जा रही थी. बुधवार को भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बीजेपी के इन 3 बड़े नेताओं की हत्या की साजिश का खुलासा करते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाश की पहचान हैदर अली के रूप में हुई है. वो पूर्व विधानसभा सचिव की बेटी श्रुति के साथ अपरहण मामले में फरार चल रहा था.

मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार बदमाश को एसटीएफ के हवाले कर दिया और फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि शिवराज सिंह चौहान के अलावा पूर्व मंत्री विश्वास सारंग और पूर्व विधायक ध्रुव नारायण सिंह की हत्या की साजिश रची जा रही थी. गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ में कई और बड़े खुलासे होने की संभावना है.

इससे पहले मध्य प्रदेश के इंदौर में एनआईए ने एक आतंकी को गिरफ्तार किया है. ये आतंकी पश्चिम बंगाल के बर्धवान में हुए बम विस्फोटों के आरोपी था. गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम जहीरुल शेख है. वह इंदौर के आजाद नगर इलाके में काफी समय से रह रहा था. एनआईए को लंबे समय से उसकी तलाश थी. विस्फोट की साजिश में इस्तेमाल की गई नैनो कार भी एनआईए ने जब्त कर ली है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story