Home > राज्य > मध्यप्रदेश > सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर

मध्य प्रदेश के मंडला जिले में केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

 Special Coverage News |  12 Aug 2019 10:25 AM GMT  |  दिल्ली

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर

मध्य प्रदेश के मंडला जिले में केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस हादसे में ड्राइवर की सूझबूझ से केंद्रीय इस्पात मंत्री बाल-बाल बचे हैं. लेकिन उनको हल्की चोटें आई हैं. यह घटना मंडला जिले के निवास थाना इलाके में बबलिया घाटी के पास हुई.

बताया जा रहा है कि सोमवार को मंडला में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था. जिसको केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते को संबोधित करना था. वो अपने गांव खिन्हा रपटा से इनोवा कार में मंडला की ओर आ रहे थे. रास्ते में सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो से इनकी इनोवा गाड़ी की आमने सामने की टक्कर हो गई. मंडला निवास रोड में बहुत टर्निंग प्वाइंट है, जिसके कारण अधिकांश वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं.

कौन है फग्गन सिंह कुलस्ते

बता दें कि फग्गन सिंह कुलस्ते मध्य प्रदेश की मंडला संसदीय सीट से सांसद हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में यहां से उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार कमल सिंह मारवी को हराया. यहां पर फग्गन सिंह कुलस्ते लगातार 7वीं बार चुनाव मैदान उतरे. 2014 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी ओमकार सिंह मरकाम को 1,104,69 वोटों से हराया था. कुलस्ते बाजपेयी सरकार में पहली बार केंद्रीय मंत्री बने थे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top