Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > बीजेपी नेता का ऐलान, 7 नवंबर तक कोई सरकार नहीं है तो महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन होगा

बीजेपी नेता का ऐलान, 7 नवंबर तक कोई सरकार नहीं है तो महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन होगा

 Special Coverage News |  1 Nov 2019 10:56 AM GMT  |  मुंबई

बीजेपी नेता का ऐलान, 7 नवंबर तक कोई सरकार नहीं है तो महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन होगा
x

महाराष्ट्र में कुर्सी का खेल लगातार जारी है. शिवसेना और बीजेपी में कुर्सी की जंग लागातार हो रही है जबकि एनसीपी और कांग्रेस खामोश होकर इस गेम का रुख देख रहे है. जहाँ बीजेपी के सूत्र कह रहे है कि पांच नबंबर को देवेंद्र फडंनवीस सीएम पद की शपथ वानखेड़े स्टेडियम में लेंगे. जबकि शिवसेना कह रही है कि वो बिना बीजेपी के भी महाराष्ट्र में सरकार बना लेगी.

अभी यह दो विरोधावासी बातें चल ही रही थी कि तब तक भाजपा नेता सुधीर मुनगंटीवार ने कहा है कि यदि 7 नवंबर तक कोई सरकार नहीं है तो महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन होगा. यह तो जरूरी है लेकिन जब बीजेपी सरकार बनाने जा रही है और उस समय बीजेपी के वरिष्ठ नेता का यह बयान सबको हैरत में डाल रहा है.

पिछले एक सप्ताह पहले हुई गिनती के बाद जब परिणाम आ चुके है. उसके बाद भी अभी तक सरकार बनाने की प्रक्रिया में कोई बड़ी दम दिखती नजर नहीं आ रही है. शिवसेना और बीजेपी अपनी जिद पर अड़ी है दोनों के नेता एनसीपी से संपर्क बनाये हुए है जबकि एनसीपी की प्रत्येक गतिविधि पर कांग्रेस भी अपनी निगाह बनाये हुए है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it