Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > शिवसेना, एनसीपी, कांग्रेस और अन्य समेत 162 विधायकों की परेड, शिवसेना ने दिया राज्यपाल को न्यौता

शिवसेना, एनसीपी, कांग्रेस और अन्य समेत 162 विधायकों की परेड, शिवसेना ने दिया राज्यपाल को न्यौता

 Special Coverage News |  25 Nov 2019 11:39 AM GMT  |  मुंबई

शिवसेना, एनसीपी, कांग्रेस और अन्य समेत 162 विधायकों की परेड, शिवसेना ने दिया राज्यपाल को न्यौता
x

पल पल पर महाराष्ट्र में कोई न कोई बड़ी बात समाने आ रही है. जहाँ शिवसेना ने अब एक और बड़ी बात कही है. कहा है कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी जी को हम निमंत्रण देते है कि शाम सात बजे मिडिया के सामने अहम कांग्रेस , एनसीपी , शिवसेना और अघाड़ी पार्टी के विधायकों के साथ परेड करायेगें.

इसमें लगभग 162 विधायक मौजूद होंगें उसके बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा. अभी सत्ता को लेकर चल रही उठापठक का सच सामने आ जायेगा. क्योंकि महाराष्ट्र में कुल 288 विधायक है और उनमें अगर 162 विधायक मौजूद है तो मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस और डिप्टी सीएम अजीत पवार के खेमें में केवल 116 विधायक बचते है. लिहाजा बीजेपी एनसीपी सरकार अल्पमत में है.

शाम 7 बजे मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस के 162 विधायकों की परेड. शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट करके महाराष्ट्र के राज्यपाल को भी आमंत्रित किया. कहा- हम सब एक हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it