Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > मंत्री बनने की मिली खबर, तो पूरा परिवार खुश नजर आया

मंत्री बनने की मिली खबर, तो पूरा परिवार खुश नजर आया

 Special Coverage News |  30 May 2019 5:47 AM GMT

मंत्री बनने की मिली खबर, तो पूरा परिवार खुश नजर आया
x

आज राष्‍ट्रपति भवन में शपथ लेने जा रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में एनडीए के कई सहयोगी दलों के सांसद भी शामिल होंगे। मोदी कैबिनेट में शामिल होने वाले नेताओं को लेकर लगाए जा रहे कयासों के बीच शिवसेना ने खुलासा किया है।

शिवसेना प्रवक्‍ता संजय राउत ने बताया है कि शिवसेना से एक नेता आज मंत्रिपद की शपथ लेने जा रहे हैं। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अरविंद सावंत का नाम दिया है। ऐसे में सावंत आज मंत्री पद की शपथ लेंगे।

बता दें कि आज 30 मई को पीएम मोदी और उनकी कैबिनेट शपथ लेगी। इसके लिए राष्‍ट्रपति भवन में तैयारियां चल रही हैं। हालांकि अभी तक मंत्रियों के नामों का खुलासा नहीं किया गया है। एनडीए की इस सरकार में सभी सहयोगी दलों के नेताओं के शामिल होने की संभावनाएं जताई जा रही हैं।

सूत्रों के मुताबिक बीजेपी के 4 में से 2 को कैबिनेट तो 2 राज्यमंत्री, जेडीयू से 1 को कैबिनेट और 2 को राज्यमंत्री बनाया जा सकता है। एलजेपी के एक मंत्री को कैबिनेट में जगह दी जा सकती है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it